हाइवे में एक के बाद एक भिड़ते रहे वाहन

Posted by: संजय सिंह चौहान Monday 29th of May 2017 09:26:27 AM

नेशनल हाइवे दो में देर रात एक ट्रक की डम्फर से टक्कर के बाद एक के बाद एक आधा दर्जन से अधिक वाहन भिड़ गये। जिससे चार चालक व परिचालक घायल हो गये और घंटों हाइवे जाम से कराहता रहा। 

बर्रा थानाक्षेत्र के जरौली इलाके में नेशनल हाइवे पर देर रात आधा दर्जन गाड़िया आपस में टकरा गई। इस टक्कर से इन गाड़ियों के चार चालक व परिचालक घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुॅची पुलिस ने हाइवे से गाड़ियों को किनारे करा कर, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि देर रात इटावा निवासी वेदप्रकाश अपने परिचालक लक्ष्यपाल के साथ ट्रक में पटना से मक्का लादकर बिहार जा रहा था। जरौली इलाके के पास पीछे से तेज रफ्तार डंफर ने टक्कर मार दी। 

जिससे हाइवे किनारे बनी रेलिंग मे ट्रक टकरा गया और वेदप्रकाश और परिचालक दोनों घायल हो गए। जिसके बाद पीछे से आ रहे करीब आधा दर्जन से अधिक वाहन भिड़ गये। घटनास्थल से कुछ दूरी पर नगर निगम का डंफर चलाने वाला गुजैनी निवासी घनश्याम डंफर लेकर बर्रा से पनकी जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आए एक लोडर ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे घनश्याम और लोडर चालक घायल हो गए। इसी दौरान वहां से गुजर रही तेज रफ्तार शताब्दी बस दुुुुर्घटनाग्रस्त डंफर और लोडर से टकरा गई।

जिससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हाइवे पर दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा। जिसके बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को हाइवे से हटाकर सर्विस रोड़ पर लगवाया। ताकि जाम ने लग सके। पुलिस ने बताया कि हाइवे पर आपस में कई गाड़ियां टकराई थी। घायलों को उपचार के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment