लखनऊ में मिला कर्नाटक कैडर के IAS अनुराग तिवारी का शव, मौत के दिन ही था जन्मदिन

Posted by: अंकित शुक्ला Wednesday 17th of May 2017 07:28:51 AM

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज में कर्नाटक कैडर के आईएएस का शव मिला है. इस घटना के बाद खलबली मची हुई है. आईएएस अनुराग तिवारी का शव मीराबाई गेस्ट हाउस के बाहर मिला है. अनुराग तिवारी बहराइच के रहने वाले थे. जिस दिन शव मिला उसी दिन उनका जन्मदिन भी था.

बैंगलोर में फूड और सिविल सप्लाई के कमिश्नर पद पर तैनात थे

वे 2007 बैच के आईएएस अधिकारी थे. बैंगलोर में फूड और सिविल सप्लाई के कमिश्नर पद पर तैनात थे. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उनके फोन कॉल वगैराह की जांच की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि गेस्ट हाउस से महज 50 मीटर की दूरी पर उनका शव मिला था. उनके ठुड्डी (चिन) पर चोट थी और नाक से भी खून बहा था. चिकित्सकों ने प्रथमदृष्ट्या बताया कि यह ट्रमेटिक इंजरी (सदमा लगने या टक्कर लगने) मौत का कारण हो सकती है. फिलहाल तीन डाक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा.

पत्नी के साथ संबंध मधुर नहीं थे 

करीबियों ने बताया कि पत्नी के साथ अनुराग तिवारी के संबंध अच्छे नहीं थे. वे अपनी ट्रेनिंग के बाद अपने बैच के अधिकारी के रूम पर ठहरे हुए थे. जब वे निकले थे तो उनका मोबाइल भी गेस्टहाउस के रूम में ही था. शव से मिले पर्स की जांच के बाद जो आईकार्ड मिला, उसी से उनकी शिनाख्त हुई.

Leave a Comment