रेप के आरोपी के साथ परिवार ने की शादी फिक्स, छात्रा चाहती थी उसे मिले सजा

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Thursday 16th of June 2016 06:35:10 AM


कानपुर. यहां बुधवार की देर रात एक छात्रा ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। एक दिन पहले उसके साथ रेप हुआ था। वह आरोपी को सजा दिलाना चाहती थी, लेकिन परिजन आरोपी के साथ उसकी शादी कराना चाहते थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
शिकायत के बाद भी छेड़छाड़ से नहीं रुका
नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाली मृतका बीए फाइनल इयर की छात्रा थी। क्षेत्र का ही युवक नितिन ठाकुर उससे हमेशा छेड़छाड़ करता था। छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की थी। इसके बाद उसके पिता ने नितिन के परिवार से शिकायत की, लेकिन वह अपनी हरकतों से नहीं रुका।
रेप के बाद होने लगी शादी की बात
छात्रा की मां ने बताया कि बीते मंगलवार को घर में कोई नहीं था। इस बीच नितिन दीवार फांद कर आया और बेटी के साथ रेप किया। उसने आपबीती बताई तो उन्होंने नितिन के परिवार से बात की। वे इस मामले में पुलिस से शिकायत करने से मना करने लगे और दोनों की शादी की बात करने लगे।
आरोपी को सजा दिलाना चाहती थी छात्रा
छात्रा नितिन को सजा दिलाना चाहती थी। वह चाहती थी कि पुलिस से शिकायत की जाए। उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया। उसका छोटा भाई उसे खाना खाने के लिए बुलाने गया तो उसे फंदे पर लटकता हुआ देखा। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।
पुलिस कर रही है जांच
नौबस्ता इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर युवक की तलाश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट्स का भी इंतजार किया जा रहा है।
 

Leave a Comment