Pubic aakrorsh

मैं खुद संभालूंगा प्रदेश की कानून व्यवस्था: योगी

Posted by: अंकित शुक्ला Saturday 13th of May 2017 10:57:20 AM

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ राज्‍य की खराब कानून व्‍यवस्‍था से ऊब चुके हैं. उन्‍होंने ऐलान किया है कि प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था अब खुद संभालेंगे. उन्‍होंने कहा कि अब किसी भी तरह का कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा. हर हाल में प्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था को पटरी पर लाया जाएगा.

यह सारी बातें सीएम योगी ने गोरखपुर में कहीं हैं. वे शनिवार को गोरखपुर दौर पर हैं. गोरखपुर में उन्होंने साफ साफ कहा कि कानून व्यवस्था के मसले पर किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा और जो लोग कानून हाथ में लेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. सहारनपुर और संभल में हुई वारदातों के बाद योगी सरकार की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में आ गई थी, लेकिन अब योगी आदित्यनाथ ने राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने का जिम्मा खुद उठाने का फैसला किया है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. थोड़े बहुत कुछ लोग हैं जिनकी आदत अभी सुधरी नहीं है, उन्हें सुधारने के लिए काम किया जा रहा है लेकिन कानून को हाथ पर ले करके खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को नहीं है.

गवर्नर राम नाईक ने क़ानून व्यवस्था के मुद्दे पर विपक्षियों का हमला झेल रही योगी सरकार को न सिर्फ क्लीन चिट दी है, बल्कि यह भी कहा है कि खुद सीएम योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्री इस मामले में गंभीरता से पहल कर रहे हैं. उनके मुताबिक़ फिलहाल क़ानून व्यवस्था को लेकर यूपी में कोई समस्या नहीं है.

Leave a Comment