मीडिया भी सुने पीएम की मन की बात : पचौरी

Posted by: राधिका प्रकाश Tuesday 30th of May 2017 10:20:00 AM

केन्द्र सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने मन की बात देशवासियों के समक्ष रविवार को रखी। तो वहीं भाजपा इसे अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। वार्ड से लेकर बूथ स्तर तक कार्यकर्ता व पदाधिकारी लोगों को पीएम की मन की बात को सुनाते देखे गये। कानपुर में कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आम जनमानस के साथ मीडिया को भी पीएम की मन की बात को सुनना चाहिये। 

प्रधानमंत्री के मन की बात को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी शहर में जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया। नवीन मार्केट स्थित पार्टी कार्यालय में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। रेडियो में जैसे ही पीएम की आवाज आना शुरू हुई वैसे ही वहां पर मौजूद लोग बड़ी उत्सुकता से शांति होकर एक-एक शब्दों को सुना। मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने सफलतम तीन वर्ष पूर्ण किया है। 

अब तक न कोई घोटाला हुआ और न आगे होगा। देश की पहली ऐसी सरकार है जो सबका साथ सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही है। मन की बात में पीएम द्वारा कहे गए योग और स्वछता अभियान को लेकर लोगों को जागरूक होने और उन पर अमल करने के लिए लोगों से आग्रह किया। कैबिनेट मंत्री ने कहा मन की बात कार्यक्रम के जरिये पीएम मोदी सीधे जनता से जुड़ते हैं और उनके द्वारा दिये गए सुझावों पर जनता अमल भी करती है।

 मीडिया कर्मियों ने जब मंत्री से कार्यक्रम को लेकर सवाल किया तो हंसते हुए कहा कि आम जनमानस तो पीएम के मन की बात को सुन रहा है आप लोग भी सुनिए। अगर आप लोग सुनेगें तो समाज में स्वतः ही सकारात्मक असर पड़ेगा। इस दौरान सुरेन्द्र मैथानी, पूनम कपूर, रंजीता पाठक, सन्तोष शुक्ला, शोभा श्रीवास्तव, उपेन्द्र शुक्ला, आशुतोष पाण्डेय, चंदन राय गर्ग, अंशु ठाकुर, कपिल शेखर, गिरजेश निगम, रवी पाण्डेय, नीरज सोनकर, रवी जायसवाल, गजेन्द्र शर्मा, दिनेर्श मौर्य, रवि प्रकाश िंसंह आदि मौजूद रहें।

Leave a Comment