बैंक मैनेजर का बेटा गायब, फोन पर मिली धमकी- 25 लाख रुपए तैयार रखो

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Wednesday 15th of June 2016 06:33:03 AM


कानपुर.नौबस्ता थाना क्षेत्र में एक बैंक मैनेजर के घर धमकी भरा फोन आया। इसमें कहा गया, 'तुम्हारा इकलौता बेटा हमारे कब्जे में है। उसे सकुशल चाहते हो तो 25 लाख रुपए तैयार रखो और हमारे अगली फोन का इंतजार करो।' सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।, हालांकि, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं, उसकी मां ने खाना-पीना तक छोड़ दिया है।
क्लास-6 में पढ़ता है आशुतोष
किदवई नगर वाई-1 ब्लॉक में रहने वाले धर्मपाल पंजाब नेशनल बैंक चकेरी शाखा में मैनेजर हैं। इनके परिवार में पत्नी कुसूमलता, तीन बेटियां सौम्या, सृष्टि, तान्या और बेटा आशुतोष है। धर्मपाल के मुताबिक, 11 साल का आशुतोष क्लास-6 में पढ़ता है।
पढ़ने गया था ट्यूशन
धर्मपाल ने बताया कि उनके घर से कुछ दूरी पर रहने वाली श्वेता द्विवेदी के यहां उनका बेटा ट्यूशन पढ़ने जाता था। बुधवार की शाम करीब पांच बजे उनकी छोटी बेटी तान्या ने अभिषेक को टीचर के घर छोड़कर वापस आ गई। टीचर ने बताया कि कुछ देर बाद वह घर में कुछ काम होने की बात कहकर वापस चला गया। इसके बाद से उसकी बहन उसे लेने आई तो मामले की जानकारी हुई।
पुलिस कर रही है जांच
तान्या ने अभिषेक के गायब होने कि सूचना घर पर दी। इस बीच धर्मपाल के मोबाइल पर धमकी भरा कॉल आया। वहीं, पुलिस अभी कुछ नही बोल रही है। जांच में कॉल करने वाला का नंबर कानपुर देहात के शिबली इलाके का पाया गया है।

Leave a Comment