नशे को लेकर साथियों ने ही चालक को मौत के घाट था उतारा

Posted by: अंकित शुक्ला Wednesday 7th of June 2017 07:40:58 AM

साथी की हत्या करने वाले हत्यारोपियों को पनकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कुछ दिन पहले ही साथी की हत्या करने के बाद उसके शव को ट्रक के नीचे फेंक दिया था, जिससे कि हत्या एक्सीडेंट लगे। लेकिन पनकी पुलिस ने हत्या का खुलासा कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंद्रगढ़ कन्नौज के रहने वाले राजपाल का शव 28 मई को पनकी में ट्रक के पहिए के नीचे नग्न अवस्था में दबा हुआ मिला था। पुलिस को शक हुआ तो मामले की तफ्तीश की। पोस्टमार्टम में भी स्पष्ट हो गया था कि राजपाल की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को ट्रक के पहिए के नीचे फेंका गया। जिससे कि हत्या एक एक्सीडेंट का लगे। 

पुलिस की पड़ताल में हत्यारोपियों के नाम सामने आए और पुलिस ने तीनों आरोपी राशिद उर्फ मुन्ना, हरीशचंद्र और दयाराम को गिरफ्तार कर लिया। एसपी (पश्चिम) डॉ. गौरव ग्रोवर ने सोमवार को पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि शराब के नशे में राजपाल का राशिद से झगड़ा हो गया था। उसके बाद राजपाल ने खुद कपड़े उतारे और राशिद को गाली देने लगा। इसी पर राशिद और उसके साथियों ने गला घोंटकर राजपाल की हत्या कर दी और शव को ट्रक के पहिए के नीचे डाल दिया था। जिससे पुलिस गमुराह हो जाए.

Leave a Comment