कानपुर :पश्चिम का फोर्स टी-20 मैच की करेगा सुरक्षा

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Saturday 7th of January 2017 04:37:51 PM

गणतंत्र दिवस पर कानपुर में होने वाले ऐतिहासिक टी-20 मैच की सुरक्षा पश्चिम यूपी का फोर्स करने जा रहा है। इसके साथ ही कुछ अधिकारियों को भी आस-पास के जिलों से बुलाया जाएगा।


ग्रीनपार्क में पहली बार टी-20 मैच आयोजित होने जा रहा है वह भी गणतंत्र दिवस पर। तो वहीं इन दिनों जिला प्रशासन चुनाव की तैयारियों में व्यस्त है। ऐसे में जिला प्रशासन ने सुरक्षा को देखते हुए पश्चिम से फोर्स मंगाने का फैसला लिया है। डीएम कौशलराज शर्मा ने बताया कि कानपुर में 19 फरवरी को मतदान है और 24 जनवरी से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होगी और गणतंत्र दिवस पर पहली बार टी-20 मैच आयोजित होने जा रहा है। जो चुनौती पूर्ण कार्य है ऐसे में फैसला लिया गया है कि पश्चिम यूपी के क्षेत्रों से फोर्स को मंगाया जाएगा। जो मैच के एक दिन पहले यहां पर आ जाएगा और स्थानीय फोर्स के साथ पूरे मैच की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाएगा। बताया कि पश्चिम में पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को होगा जिससे वहां पर रिजर्व फोर्स को आसानी से मंगाया जा सकता है।


राजनेताओं को नहीं मिलेगा टिकट
डीएम ने बताया कि आचार संहिता लागू है ऐसे में प्रशासन की कोशिश रहेगी कि आचार संहिता का कड़ाई से पालन किया जाएगा। इसके लिए इस बार मैच में किसी भी राजनेताओं को टिकट नहीं दिए जाने का फैसला लिया गया है

Leave a Comment