कानपुर में बेटियों ने CM आदित्यनाथ से लगाई इंसाफ की गुहार

Posted by: गोपाल माहेष्वरी Wednesday 22nd of March 2017 05:19:33 PM

 सीएम की कुर्सी संभालते ही आदित्यनाथ योगी एक्शन में हैं और इसका असर भी दिख रहा है. कानपुर में पड़ोसी की गुंडागर्दी के शिकार परिवार का कहना है कि मुख्यमंत्री को ट्वीट करने के बाद पुलिस हरकत में आई और अब आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है.

कानपुर का एक परिवार एक हफ्ते तक पुलिस के पास इंसाफ की गुहार लगा रहा था लेकिन इस परिवार की फरियाद किसी ने नहीं सुनी. घटना एक हफ्ते पहले होली के दिन की है. परिवार का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले लड़कों ने पहले रंग लगाने की कोशिश की और जब रोका तो पूरे परिवार पर हमला कर दिया.

पुलिस के पास जब शिकायत लेकर परिवार पहुंचा तो शिकायत तो दर्ज कर ली, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. परिवार का कहना है कि हमला करने वाले लड़के लगातार धमकी देते रहे और तब परेशान होकर परिवार की बेटी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर इंसाफ की गुहार लगाई.

बात सीएम तक पहुंचने के बाद अब पुलिस की भी नींद खुल गई है.  पुलिस अब लापरवाही की जांच और कार्रवाई का भरोसा दे रही है. गुंडागर्दी के शिकार इस परिवार को अब उम्मीद है कि योगी की सरकार में उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

शपथ लेने के बाद ही योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर अफसरों को कड़ी हिदायत दी है. खासकर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार ने कोई समझौता नहीं करने का आदेश दिया है.

Leave a Comment