कांग्रेस विधायक ने कराया नामांकन

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Friday 27th of January 2017 04:31:13 PM

समाजवादी पार्टी ने जहां सभी सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है तो वहीं कांग्रेस एक भी प्रत्याशी नहीं घोषित किया। जिसके चलते गठबंधन का खौफ दोनों पार्टियों के प्रत्याशियों में देखने को मिल रहा है। इसी के चलते कांग्रेस विधायक अजय कपूर दूसरे दिन लाव लश्कर के साथ नामांकन करा दिया। 

कांग्रेस सपा का गठबंधन जरूर हो गया पर कानपुर में कांग्रेस की सीटें अभी भी सुनिश्चित नहीं है। तो वहीं समाजवादी पार्टी ने सभी सीटों पर प्रत्याशी उतार दिया है। ऐसे में कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी व सपा के सिटिंग सीटों को छोड़ अन्य प्रत्याशी खौफ में प्रचार-पसार कर रहें है। मंगलवार को ज्यों ही नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई सबसे पहले टिकट कटने के डर से किदवई नगर सपा प्रत्याशी ओम प्रकाश मिश्रा ने नामांकन कराया। बुधवार को दूसरे दिन यह खौफ किदवई नगर के कांग्रेस विधायक अजय कपूर में भी देखा गया। 


जिसके चलते बिना प्रत्याशी लाव लश्कर के साथ नामांकन करा दिया। कपूर के नामांकन के बाद सियासी गलियारों में चर्चा का बिन्दु बन गया। बतातें चलें कांग्रेस कानपुर नगर से दो व कानपुर देहात से एक सीट पर दावा ठोका है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि सपा के दो प्रत्याशियों पर गाज गिरना तय है वह भी शिवपाल के समर्थकों पर। इसी को देखते हुए ओम प्रकाश मिश्रा ने पहले ही दिन पहले सेट का पर्चा दाखिल कर दिया। 


कैंट भेजे जा सकते हैं कपूर
सूत्रों का कहना है कि सपा किदवई नगर सीट से हर हाल में चुनाव लड़ना चाह रही है। जिसके चलते कांग्रेसी विधायक अजय कपूर को कैंट से लड़ाने का भी विचार कर रही है। हालांकि कपूर किदवई नगर सीट छोड़ने को तैयार नहीं है। जिससे सपा प्रत्याशी व विधायक दोनों ही असमंजस में है और दोनों ने नामांकन करा दिया। 

Leave a Comment