कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में प्रियंका गांधी, डिंपल के साथ करेंगी साझा रैली

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Thursday 26th of January 2017 04:40:52 PM

उत्तर प्रदेश की जंग जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट की खास बात ये है कि इसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ साथ प्रियंका गांधी भी शामिल हैं. पार्टी ने चालीस नेताओं की जो लिस्ट जारी की है, उसमें प्रियंका गांधी नौवें नंबर पर हैं.

डिंपल यादव के साथ चुनाव प्रचार करेंगीं प्रियंका!

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव के साथ चुनाव प्रचार करेंगीं. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में गठबंधन की प्रियंका सूत्रधार रही हैं. अभी तय नहीं हुआ है कि प्रियंका और डिम्पल मिल कर कितनी रैलियां करेंगी और कहाँ-कहाँ? वैसे दोनों के साथ वाले पोस्टर कई जगह लग चुके हैं.

कांग्रेस ने प्रियंका को बनाया स्टार प्रचारक

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी अब तक रायबरेली और अमेठी में ही चुनाव प्रचार करती रही हैं, लेकिन इस बार वे अलग रोल में होंगी. कांग्रेस ने उन्हें पहली बार अपना स्टार प्रचारक बनाया है.

स्टार प्रचारकों में शामिल हैं मीरा कुमार और सुशील कुमार शिंदे

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की इस लिस्ट में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मनमोहन सिंह के साथ-साथ राज बब्बर, शीला दीक्षित, मीरा कुमार, सुशील कुमार शिंदे, जनार्दन द्विवेदी, अहमद पटेल, कमल नाथ, प्रमोद तिवारी, संजय सिंह और निर्मल खत्री जैसे दिग्गज नेताओं को शामिल किया गया है.

Leave a Comment