अंतराग्नि में लगा क्लासिकल व इलेक्ट्रानिक्स डांस का तड़का

Posted by: राधिका प्रकाश Friday 21st of October 2016 05:04:56 PM

आईआईटी 51वें अंतराग्नि का गुरुवार को भव्य आगाज हुआ। निदेशक की गैरमौजूदगी में डीन प्रो. के मुरलीधर ने अंतराग्नि का शुभारंभ किया। शुरुआत क्लासिकल नाइट से हुई। देर रात तक बेल्जियम के कलाकार माइक कैन्डिस का इलेक्ट्रानिक्स डांस म्यूजिक (ईडीएम) भी आकर्षण का केंद्र रहा। आईआईटियन्स रात तक झूमे।

आईआईटी के मुख्य आडिटोरियम में डीन प्रो.के मुरलीधर ने दीप प्रज्जवलित करके अंतराग्नि का शुभारंभ किया। क्लासिकल नाइट में वोकलिस्ट पद्मश्री मधुप मुद्गल ने समां बांधा। अंतर्राष्ट्रीय डांस काउंसिल की सदस्य संजना तिवारी के कत्थक डांस पर खूब ताली बजी। भारत की इकलौती महिला वादक ज्योति हेगड़े ने रुद्रा वीणा बजाकर वाहवाही लूटी। प्रसिद्ध उस्ताद सलामत अली पुरस्कार जीतने वाली इकलौती वायोलिनिस्ट अनुप्रिया ने गिटार बजाकर ठंड के मौसम में गर्मी ला दी। देर रात तक कैन्डिस के नृत्य पर आईआईटियन्स झूमे। देर रात तक देशभर के तकनीकी संस्थानों से छात्रों का आने का सिलसिला जारी रहा। अंतराग्नि में देर रात तक 150 कॉलेजों के लगभग एक हजार से ज्यादा छात्र पहुंच चुके थे।

आज होगा ऋतम्भरा फैशन शो

अंतराग्नि के मुख्य आकर्षण का केंद्र ऋतम्भरा फैशन शो शुक्रवार को होगा। इसमे लाइव परफार्मेन्स पर पहली बार कैटवॉट होगी। इसमे जज की भूमिका में मशहूर फिल्म अभिनेता जायद खान, मिस एशिया फेसिफिक 2014 अनुकृति और मिस इंडिया 2015 नवेली देशमुख रहेगी। शुक्रवार को गैंग ऑफ वासेपुर फेम पंकज त्रिपाठी आ रहे हैं।

Leave a Comment