हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड नहीं छोड़ूंगी: दीपिका पादुकोण

Posted by: अंकित शुक्ला Saturday 25th of March 2017 04:13:14 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी. इस साल ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज से हॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका ने कहा कि हॉलीवुड में काम करने से उनकी क्रियात्मकता में बढ़ावा हुआ है, लेकिन वह अपनी बुनियाद को कभी नहीं भूलेंगी.

दीपिका ने कहा, मैं अपने घर और अपनी बुनियाद से बेहतर रूप से परिचित हूं, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं आने वाला. मैंने हॉलीवुड में अपने कार्य को बढ़ाने और विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न लोगों के साथ काम के अनुभव के लिए कदम रखा.

अभिनेत्री ने कहा, मुझे लगता है कि फिल्म जगत में लोग अपनी कहानी दर्शाते हैं और अपने अनुभवों को साझा करते हैं. मेरे लिए यह एक शानदार अवसर रहा है.

दीपिका को सीएनबीसी-टीवी 18 इंडिया बिजनेस लीडर अवॉर्ड्स समारोह में एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया.

अभिनेत्री से जब सुपरस्टार शाहरुख खान और विन डीजल में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने दोनों को चुनना पसंद किया.

फिल्म ‘पीकू’ की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वित्तीय संबंधी सभी चीजों का ध्यान उनके पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण रखते हैं. इस कारण उनका ध्यान केवल अपने काम पर रहता है.

दीपिका को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में देखा जाएगा. इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

 

Leave a Comment