सलमान खान की बहन अर्पि‍ता के घर हुई लाखों की चोरी,नौकरानी पर चोरी का आरोप

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 23rd of August 2016 10:28:16 AM

सलमान खान की बहन अर्पिता के घर में करीब सवा तीन लाख की चोरी हो गई है. अर्पिता अपने पति आयुष के साथ बांद्रा स्थित पैसिफिक अपार्टमेंट में रहती है. अर्पिता की तरफ से खार पुलिस ठाणे में चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

पुलिस के मुताबिक जब फ्लैट में चोरी हुई तब अर्पिता और उनके पति हॉलिडे पर गए हुए थे. चोरी का पता तब चला जब वे रविवार, 21 अगस्‍त को घर लौटे. पुलिस में इस मामले अर्पिता की नौकरानी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने अर्पिता के ड्राइवर और पड़ोसियों के नौकरों से पूछताछ के बाद नाला सोपारा से उनकी नौकरानी को हिरासत में लिया है. नौकरानी अफसा उनके घर में ही रहती थी.

परिवार के मुताबिक उन्हें अपने नौकर पर चोरी का शक है जो 30 जुलाई से ही घर से गायब है. पुलिस ने नौकर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 381 के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस ने यह भी कहा है कि यह चोरी रविवार से पहले हुई. पुलिस ने बताया कि घर से 2.25 लाख रुपये की नकदी के अलावा एक 10 ग्राम सोने का सिक्का और डिजाइनर कपड़े भी चोरी हो गए हैं.

बता दें कि‍ अर्पिता ने नवंबर 2014 में हिमाचल प्रदेश के आयुष शर्मा से शादी की थी. अर्पिता ने मार्च में एक बेटे को जन्म दिया. बेटे का नाम अहिल रखा गया.

Leave a Comment