सलमान की बहन अर्पिता की हुई शादी, आयुष संग फलकनुमा पैलेस में लिए सात फेरे

Posted by: Tauseef Wednesday 19th of November 2014 04:37:24 PM


हैदराबाद।  बॉलीवुड एक्टर सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी की रस्‍में मंगलवार शाम को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई। खान परिवार के सभी सदस्यों की मौजूदगी में अर्पिता ने आयुष शर्मा को वरमाला पहनाई और फिर सात फेरे लिए। अर्पिता व आयुष की शादी 18 मंगलवार देर शाम फलकनुमा पैलेस में धूमधाम से संपन्न हुई। इस दौरान बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों का भी जमावड़ा लगा रहा। अर्पिता की शादी बिजनेसमैन आयुष शर्मा के साथ हुई। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। शादी के इस मौके पर बॉलीवुड के अलावा कई अलग-अलग क्षेत्रों के मेहमान भी शामिल हुए।  मंगलवार को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार आयुष-अर्पिता ने 7 फेरे लिए। 7 बजे के करीब आयुष-अर्पिता की शादी की रस्में पूरी हुईं। 
इस अवसर पर आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम, आयुष की मां सुनीता, बड़े भाई आश्रय और अन्य रिश्तेदारों ने आयुष-अर्पिता को आशीर्वाद दिया। शादी की रस्में पूरी होने के बाद बारातियों को डिनर दिया गया।इससे पहले, वरमाला की रस्म के दौरान सलमान अपनी बहन के बगल में खड़े थे। इस दौरान मंच पर अरबाज खान, सोहैल खान भी मौजूद थे। अर्पिता के बगल में खड़े सलमान इस दौरान काफी भावुक दिखे। वरमाला की रस्म के बाद सलमान ने वर-वधु को आशिर्वाद दिया। वहीं, अर्पिता को मंगलसूत्र पहनाने की रस्म के दौरान अर्पिता की मां सलमा खान की आंखों में आंसू नजर आए। बेटी के विदा होने के पहले ही मां की आंखों में बिछड़ने का गम और बेटी की नई जिंदगी की खुशी के आंसू साफ देखे जा सकते थे।  
शादी समारोह में 400 के करीब लोगों ने शिरकत की, वहीं इससे पहले आयुष शर्मा की बारात क्लॉक टावर से होटल फलकनुमा के लिए शाम पांच बजे के करीब निकली जिसमें वर पक्ष की ओर से बारातियों ने खूब ठुमके लगाए। बुधवार को होटल में ही एक पार्टी का आयोजन किया जा रहा है जिसमें बॉलीवुड के करीब 200 लोग व वर पक्ष की ओर से भी 200 लोग भाग लेंगे। बता दें कि इस शादी की एक ग्रैंड रिसैप्शन 21 नवम्बर को मुम्बई में होगी। कन्या पक्ष से सलमान खान के पूरे परिवार के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ, निर्देशक साजिद नाडियावाला, रितेश देशमुख व मलायका अरोड़ा खान सहित अन्य कई फिल्मी हस्तियों ने भी वर-वधू को शुभकाम
 

Leave a Comment