श्रद्धा कपूर का बड़ा खुलासा, असल जिंदगी में भी रह चुकी हैं हाफ गर्लफ्रेंड

Posted by: राधिका प्रकाश Monday 24th of April 2017 04:57:46 PM

इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की तैयारी में शिद्दत से जुटी है. अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड पर चर्चा के दौरान श्रद्धा कपूर ने बड़ा खुलासा किया है. श्रद्धा कपूर ने कहा कि असल जिंदगी में मेरे साथ ऐसा हो चुका है और मैं हाफ गर्लफ्रेंड रह चुकी हूं.

श्रद्धा कपूर ने कहा कि कॉलेज के दिनों में उन्हें एक लड़का बेहद पसंद था. कॉलेज में मैं किसी की हाफ गर्लफ्रेंड बनी थी. मगर मैं उस रिश्ते को लेकर पूरी तरह कमिटेड नहीं होना चाहती थी. साथ ही उन्होंने कहा कि हाफ गर्लफ्रेंड वाला टर्म हमेशा से चलता आया है. ऐसा कई बार मेरे दोस्तों के साथ भी हो चुका है.

फिल्मकार मोहित सूरी निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना मैं फिर भी तुमको चाहूंगा रिलीज हो चुका है. ये गाना वन साइडिड लवर्स को पूरी तरह से समर्पित है. इस गाने को मनोज मोंताबशीर द्वारा लिखा गया है और इसे गाया है सिंगिंग स्टार अरजीत सिंह और शाषा तिरुपति ने. वहीं इस गाने को मिथुन ने कम्पोज किया है. यकीन मानिए यह गाना आपको भी आपके एकतरफा प्यार करने वाले दीवाने से प्यार करने को मजबूर कर देगा. 

तेरी गलियां और तेरे संग यारा जैसे गीत रच चुके मनोज मुंताशिर की कलम, अरिजीत सिंह की आवाज और मिथुन का संगीत मैं फिर भी तुमको चाहूंगा को खूबसूरत रोमांटिक गाना बनाने में सफल रहा है. इस गाने का वीडियो फिल्मांकन भी बेहद खूबसूरत तरीके से किया गया है. हाफ गर्लफ्रेंड कलाकार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर रियल लाइफ लवर की तरह नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले हाफ गर्लफ्रेंड का बारिश रोमांटिक गीतों के दीवानों को बेहतरीन अनुभव करवा चुका है. हाफ गर्लफ्रेंड के इस गाने के बोल हैं- शहर में तेरे खुद को मैं ढूंढू आंखों के दरम्यान तू है इस तरह. ख्वाबों को भी जगह ना मिले. ये मौसम की बारिश, ये बारिश का पानी, ये पानी की बूंदे तुझे ही तो ढूंढें. ये गाना कॉलेज के सीन पर फिल्माया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और एक्ट्रेस अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में तैयार की गई फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड लेखक चेतन भगत की किताब पर बनी है. फिल्म में अर्जुन और श्रद्धा कपूर कैमेस्ट्री दर्शकों काफी पसंद आ रही है.  

एकता कपूर और शोभा कपूर की कंपनी बाला मोशन पिक्चर्स के बैनगर तले आने वाली इस फिल्म में चेतन भगत भी पहली बारी निर्माता के रूप में शामिल हुए है. फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है. जिन्होंने जहर, मर्डर-2, आशिकी -2, एक विलेन और हमारी अधूरी कहानी जैसे फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म के ट्रेलर आपको मोहित सूरी फिल्मों की याद दिलाएगा. 

इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक बिहारी लड़के माधव की भूमिका में नजर आएंगे और श्रद्धा कपूर एक रईस लड़की रिया के किरदार में हैं. नई दिल्ली की रिया और पटना के माधव एक मशहूर कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट पर मिलते हैं और माधव अपनी बास्केटबॉल स्किल्स से रिया को इंप्रेस करने में कामयाब रहता है.

Leave a Comment