शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर शिकायतकर्ता को धमकाने का आरोप

Posted by: राजेश कुमार मिश्र Saturday 20th of May 2017 05:37:17 PM

मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ठाणे की एक अदालत ने एक निर्यात कंपनी के मालिक के साथ 24 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और तीन अन्य को शपथपत्र देने को कहा है.

अदालत ने कहा है कि यह पांचों लोग शपथपत्र में लिख कर दें कि वे निर्यात कंपनी के मालिक को कभी नहीं धमकाएंगे. निर्यात कंपनी के मालिक रवि भलोटिया के वकील ने आरोप लगाया कि कुंद्रा ने उनके मुवक्किल को अदालत कक्ष के अंदर धमकाया है. जिसके बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश संगीता खालिपे ने पांचों से शपथपत्र देने को कहा है.

भलोटिया ने शिल्पा, कुंद्रा और तीन अन्य के खिलाफ धोखाधड़ी एवं विश्वासघात के मामले में शिकायतकर्ता हैं. यह पांचों लोग अपनी अग्रिम जमानत याचिकाओं पर सुनवाई के लिए अदालत में मौजूद थे.

सुनवाई शुरू होने के साथ ही भलोटिया के वकील विशाल भानुशाली ने कहा कि कुंद्रा ने उनके मुवक्किल से अदालत में कहा कि वह उनसे (भलोटिया से) 100 करोड़ रुपए वसूल कर लेंगे. भलोटिया ने अपने आरोप के समर्थन में एक शपथपत्र भी दायर किया.

इसके बाद न्यायाधीश ने पांचों से शपथपत्र देने को कहा है. बचाव पक्ष का वकील कल शपथपत्र सौंपने को लेकर सहमत हो गया. वकील भानुशाली ने कहा कि वह मामले को लेकर पुलिस में भी शिकायत करेंगे.

Leave a Comment