शाहिद बने पिता घर आई नन्ही परी , ट्वीट कर ख़ुशी की जाहिर

Posted by: Tauseef Saturday 27th of August 2016 07:19:46 AM

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर नन्हीं परी आई है. मीरा राजपूत ने आज रात 8 बजे खार हिन्दूजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. अस्पताल के मुताबिक, शाहिद कपूर की बेटी का वजन 2.8 किलोग्राम है और यह एक नॉर्मल डिलीवरी है.

ये भी बता दें कि प्रॉउड पापा शाहिद उस वक्त लेबर रूम में ही मौजूद थे, जब मीरा अपनी बेबी गर्ल को जन्म दे रही थीं. यही नहीं, अस्पताल में उस वक्त शाहिद की मम्मी सुप्रिया पाठक और शाहिद के पिता पंकज कपूर भी मौजूद थे. डिलीवरी के बाद मीरा बिलकुल ठीक हैं और मम्मी के साथ साथ पापा शाहिद की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है.

पापा शाहिद कपूर ने ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है. शाहिद ने ट्वीट कर लिखा, वह आ चुकी है और शब्द कम पड़ रहे हैं खुशियों को अभिव्यक्त करनें में. दुआओं के लिए आपका शुक्रिया.

मीरा राजपूत की डिलीवरी डॉ. किरन कोएलो की देखरेख में हुई. डॉ. किरन की ही देखरेख में ही सलमान खान की बहन अर्पिता खान की डिलीवरी हुई थी.

डिलीवरी के बाद मीरा बिलकुल ठीक हैं और मम्मी के साथ साथ पापा शाहिद की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है. कुछ दिन पहले ही मीरा राजपूत को मुम्बई के खार के हिंदूजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. शाहिद लगातार मीरा को अटेंड और उनकी देखभाल करने के लिए अस्पताल के चक्कर लगाते रहे थे.

हैदर एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी पिछले साल 7 जुलाई को हुई थी. शादी के बाद दोनों को कई बार साथ-साथ देखा गया. हाल ही में शाहिद कपूर ने मीरा और खुद की तस्वीर शेयर की थी जिसमें मीरा का बेबी बंप नज़र आया.

Leave a Comment