शाहिद ने मांगा दमदार रोल, न मिला तो छोड़ दी शूटिंग

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Saturday 17th of September 2016 07:31:51 AM

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती इन दिनों काफी चर्चा में है। इसके स्टारकास्ट को लेकर फिल्म विवादों में घिरी हुई है। इसी के चलते अभी फिल्म की शूटिंग भी नहीं शुरू हो पाई है। फिल्म को लेकर फिर से एक बड़ी खबर आ रही है।

भंसाली ने इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस के लिए शाहिद कपूर को लिया था। लेकिन अब शाहिद चाह रहे हैं कि उन्हें फिल्म में बड़ा रोल दिया जाए, तभी वे काम करेंगे। वहीं भंसाली अपनी स्क्रिप्ट में किसी भी तरह का बदलाव करने के मूड में नहीं हैं।

शाहिद को डर है कि कहीं दीपिका और रणवीर के रोल के आगे उनका किरदार दब ना जाए। इसलिए उन्होंने फिल्म में दमदार रोल की मांग की थी। ऐसा ना हो पाने पर शाहिद ने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। 

हर बार फिल्म की स्टार कास्ट की डिमांड और नखरों के चलते कुछ ना कोई बखेड़ा खड़ा हो जा रहा है। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि शाहिद के नखरों के बाद एक बार फिर से इस रोल के लिए विकी कौशल से बात की जा रही है।

कुछ दिन पहले रणवीर सिंह ने भंसाली से शाहिद को पद्मावती के पोस्टर में ना दिखाने की डिमांड रखी थी। फिल्म में दीपिका पद्मावती का अहम किरदार निभा रही हैं, वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे

 

Leave a Comment