रोहित शर्मा ने नितीश राणा और हार्दिक को दिया जीत का श्रेय

Posted by: राजू यादव Monday 10th of April 2017 05:09:08 PM

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हराकर पहली जीत दर्ज करने के बाद जीत का श्रेय युवा बल्लेबाजों नितीश राणा और हार्दिक पंड्या को दिया.

केकेआर के 179 रन के लक्ष्य का पीछ करते हुए मुंबई ने नितीश राणा (29 गेंद में 50 रन) और हार्दिक पंड्या (11 गेंद में नाबाद 29) की पारियों की बदौलत एक गेंद शेष रहते छह विकेट पर 180 रन बनाकर जीत दर्ज की. राणा और पंड्या ने सिर्फ 2-2 ओवर में छठे विकेट के लिए 41 रन जोड़े. राणा ने अपनी पारी में पांच चौके और तीन छक्के मारे जबकि हार्दिक ने तीन चौके और दो छक्के जड़े. केकेआर ने इससे पहले मनीष पांडे की 47 गेंद में पांच छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 81 रन की तेजतर्रार पारी की बदौलत सात विकेट पर 178 रन बनाए थे.

रोहित ने मैच के बाद कहा, हमने महत्वपूर्ण जीत हासिल की. मुकाबला काफी करीबी था लेकिन वानखेड़े पर ओस के कारण आप तेजी से रन बना सकते हो. उन्होंने कहा, विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था और नितीश और पंड्या ने शानदार पारियां खेली. बीच के ओवरों में विकेट जल्दी गंवाने से नुकसान हुआ लेकिन युवा बल्लेबाजों नितीश और हार्दिक ने धर्य बरकरार रखते हुए जीत दिलाई

Leave a Comment