रुस्तम ने दर्शको को निराश नहीं किया

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 16th of August 2016 10:40:25 AM

बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के बारे में हर कोई जानता है। अक्षय के फैंस उनकी फिल्म का इंतजार बहुत ही एक्साइटमेंट के साथ करते हैं। अक्षय कुमार साल में 4 फिल्में करते हैं और इस साल की शुरुआत उन्होंने 'एयरलिफ्ट' से की थी। जिसे दर्शकों के द्वारा काफी सराहा गया था। उसके बाद हॉउसफुल 3 और अब उनकी फिल्म 'रुस्तम' आज रिलीज होने को तैयार है। चलिए जानते हैं, क्या है इस फिल्म की कहानी-

 रुस्तम की कहानी नेवल अफसर रुस्तम पावरी (अक्षय कुमार) की है जो अपनी पत्नी सिंथिया पावरी (इलियाना डी क्रूज) के साथ सुखद जिंदगी व्यतीत कर रहा होता है। लेकिन एक दिन उसकी दुनिया अचानक से बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि उसकी पत्नी के अवैध सम्बन्ध उसके ही करीबी दोस्त विक्रम मखीजा (अर्जन बाजवा) के साथ हैं। इसके ठीक बाद 3 गोलियां चलती हैं और सबकुछ बदल जाता है। अब इस कत्ल का जिम्मेदार कौन है। इसमें सरकार का क्या योगदान होता है? और आखिरकार क्या नतीजा आता है, ये आपको नजदीकी थिएटर तक जाकर ही पता चलेगा। 

स्क्रिप्ट

फिल्म की कहानी मुम्बई के मशहूर नानावटी केस से काफी मिलती जुलती है जिसकी लिखावट बहुत ही बेहतरीन अंदाज में विपुल के रावल ने की है। फिल्म को 50 के दशक में दर्शाया गया है और उसी जमाने के हिसाब से ही डायलाग और पटकथा लिखी गई है। कहानी कहने का अंदाज भी काफी अच्छा है। टीनू का डायरेक्शन और संतोष ठुंडीईल की सिनेमाटोग्राफी लाजवाब है। 

एक्टिंग

अक्षय कुमार ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह खिलाड़ी होने के साथ-साथ हरफनमौला एक्टर भी हैं और  वह नेवल अफसर के रूप में लाजवाब दिखते हैं।  वहीं इलियाना डी क्रूज, ईशा गुप्ता का किरदार भी काफी सहज है। कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा और बाकी कलाकारों का काम भी अच्छा है।

कमजोर कड़ी

फिल्म की कमजोर कड़ी की बात करें तो वह इसकी लंबाई है, जिसे छोटा किया जाता तो फिल्म और भी ज्यादा क्रिस्प होती। फिल्म की एडिटिंग और बेहतर की जा सकती थी।

संगीत

फिल्म के संगीत को रिलीज से पहले ही बहुत पसंद किया गया है। आपको बता दें कि  फिल्म का संगीत कहानी के साथ खूब जमता भी है। 

क्यों देखें

अगर आप मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों के दीवाने हैं, तो इस फिल्म को मिस न करें।

Leave a Comment