मीडिया से छिपा रहे है शाहिद अपनी बेटी का चेहरा

Posted by: राधिका प्रकाश Thursday 17th of November 2016 04:16:31 PM

शाहिद कपूर ने अभी तक अपनी प्यारी बेटी मीशा की फोटो मीडिया को नहीं दिखाई है। लेकिन वो कई बार मीशा और मीरा के साथ आउटिंग पर जाते हुए स्पॉट किए गए हैं। हाल ही में शाहिद मीरा और मीशा के साथ एयरपोर्ट पर देखे गए।
शाहिद ने एक प्रोटेक्टिव पापा की तरह मीशा को गोद में लिया हुआ है। उनके लुक को देखकर लग रहा है कि वो‌ फिल्म पद्मावती के लिए खास तैयारी कर रहे हैं। साथ ही मीरा ब्लू ड्रेस में हॉट मॉम की तरह नजर आ रही हैं। तीनों ट्रिप पर जा रहे हैं।
फिल्म पद्मावती में शाहिद चित्तौड़ के राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका पादुकोण रतन सिंह की पत्नी पद्मावती के किरदार में हैं। फिल्म की कास्टिंग टीम को लेकर काफी बवाल मचा था। लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुरू कर दी है। इस फिल्म में भी दीपिका और रणवीर की सॉलिड लव केमिस्ट्री दिखाई जाएगी। दीपिका चाहती थीं कि उनके पति का किरदार कोई फेमस हीरो निभाए।दीपिका की इस इच्छा के चलते संजय लीला भंसाली ने शाहिद कपूर को साइन किया। इसके बाद शाहिद फिल्म में कोई छोटा रोल नहीं करना चाहते थे। इसके लिए फिर से पद्मावती की स्क्रिप्ट लिखी गई और शाहिद के रोल को बढ़ाया गया। पद्मावती के अलावा शाहिद रंगून की शूटिंग भी कर रहे हैं।
 

Leave a Comment