भारतीय सिनेमा अपने रंगों के लिए मशहूर है : दीपिका पादुकोण

Posted by: राधिका प्रकाश Monday 22nd of May 2017 06:14:25 PM

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने पहली बार इस साल के कांन फिल्म महोत्सव में रेड कार्पेट पर शिरकत की. अभिनेत्री का कहना है कि महोत्सव में मौजूद दर्शक हर किस्म के फिल्मों के लिये खुले हैं और भारतीय सिनेमा अपने रंगों, गानों और डांस वाले सींस के लिये मशहूर है.

दीपिका ने कान से फेस टाइम इंटरव्यू के दौरान संवाददाताओं से कहा, कान में आने वाले लोग हमारे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में जानते हैं. जब आप रेड कार्पेट पर आते हैं तो वे जानते हैं कि आप किस देश से, किस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं. यहां मौजूद दर्शक भारतीय फिल्मों के अलग अलग रूप से अवगत हैं चाहे वह ‘देवदास’ हो या गैंग्स ऑफ वासेपुर 31 साल की अभिनेत्री ने कहा, ऐसा माना जाता है कि इसके गीत और डांस वाले सींस अंतरराष्ट्रीय दर्शकों में अब भी लोकप्रिय हैं.

दीपिका ने 17 और 18 मई को लॉरिएल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर के तौर पर कान के रेड कार्पेट पर शिरकत की थी. उन्होंने कहा कि अगर यहां कुछ भारतीय फिल्में होतीं तो और अच्छा होता. लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि यह जरूर होगा. कभी कभी ऐसा होता है तो कभी कभी ऐसा नहीं भी होता है. दीपिका ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह कान में शूजित सरकार की फिल्म पीकू को दिखाना पसंद करेंगी.

Leave a Comment