बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को अपनी क्षमता नहीं दिखाई: माधवन

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Saturday 6th of June 2015 01:40:46 PM

फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता आर. माधवन ने कॉलीवुड और बॉलीवुड में अपने लिए जगह तो बना ली लेकिन उनका मानना है कि उन्होंने अभी भी हिंदी फिल्म निर्माताओं को अपनी वास्तविक क्षमता नहीं दिखाई है।माधवन ने बॉलीवुड में अपनी शुरूआत 'रहना है तेरे दिल में' से की थी और इसके बाद उन्होंने 'रंग दे बसंती', 'गुरू', 'तनु वेड्स मनु', 'थ्री ईडियट्स' और अन्य फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई।
उन्होंने बताया, मैंने उन्हें (बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को) अपनी क्षमता नहीं दिखाई है। मैं काम से तीन साल तक दूर रहा और फिर मैंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ की। इसकी रिलीज के बाद महज एक फिल्म से ही मुझे कहीं ज्यादा प्यार और मोहब्बत मिला।
अभिनेता ने कहा, मैं चाहता हूं कि हर तीन महीने में मैं एक फिल्म करूं। आखिर कौन बेंटली और रोल्स रॉयस चलाना नहीं चाहता है.. लेकिन अंत में आप जो काम कर रहे होते हैं उसी से आपको संतोष करना चाहिए। मेरे लिए फिल्म करना महज पैसा कमाने का काम नहीं है।
माधवन ने स्वीकार किया कि अच्छा काम मिलना मुश्किल है लेकिन वह मध्यम गति से चलने में यकीन रखते हैं क्योंकि वह अन्य अभिनेताओं से प्रतिस्पर्धा में यकीन नहीं रखते। उन्होंने कहा, मेरी किसी से स्पर्धा नहीं है। मैं केवल अच्छा काम करने में भरोसा करता हूं। इसलिए एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा मीडिया का खेल है।  
 

Leave a Comment