बहनों संग पहुंचे सलमान बाबा सिद्दिकी की इफ्तार पार्टी में कई सितारे दिखे

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Monday 20th of June 2016 08:37:54 AM

कांग्रेस नेता बाबा सिद्दिकी ने रविवार को मुंबई में इफ्तार पार्टी दी. बाबा सिद्धिकी की इस इफ्तार पार्टी में  सलमान, कटरीना समेत बॉलीवुड सितारों का मजमा दिखा. सलमान खान बहन अर्पिता और बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आए. उनके साथ एक और बहन अलवीरा भी थीं.

इस पार्टी में सलमान नए लुक में दिखाई दिए. सलमान ने ब्लैक कलर का पठानी सूट पहना हुआ था. बाबा सिद्दीकी ने एक बयान में कहा था कि सलमान और उनकी बहन अलविरा ने इफ्तार पार्टी में महिलाओं को भी शामिल करने का सुझाव दिया था.

इस इफ्तार पार्टी में पुरुषों के साथ-साथ महिलाओं ने भी अपना रोजा खोला. पारंपरिक तौर पर इफ्तार पार्टी में केवल पुरुष ही शरीक होते रहे हैं. सलमान के अलावा इस पार्टी में कई और बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. पहले ऐसी खबरें थी कि सलमान अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया के साथ पार्टी में पहुंचेगे पर ऐसा हुआ नहीं.

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में संगीतकार अनु मलिक, होस्ट एंड अभिनेता मनीष पॉल, टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई, नगमा, हेलेन, अदिति राव हैदरी, एली अवराम, आर माधवन, सूरज पंचोली, सुशांत सिंह, डिनो मोरिया, श्वेता तिवारी, प्रतीक बब्बर, गुरमीत चौधरी, सुरवीन चावला लेकिन संजय दत्त के दीदार नहीं हुए. गुलाम नबी आजाद समेत कई दिग्गजों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

Leave a Comment