बयान दर्ज कराने जोधपुर पहुंचे सलमान, सैफ, सोनाली, नीलम और तब्बू

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Friday 27th of January 2017 04:23:16 PM

साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की सीजीएम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में आज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को पेश होकर बयान दर्ज कराना है.
इन सभी को 25 जनवरी को कोर्ट में पेश होना था लेकिन कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान और अन्य सह आरोपियों को व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी थी और मामले की अगली सुनवाई 27 जनवरी के लिए तय की थी.
मुख्य न्यायिक मेजिस्ट्रेट(जिला) दलपत सिंह राहपुरोहित ने सलमान खान और अन्य चार सह आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को आज अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन भेजा था. जोधपुर की सीजेएम कोर्ट में पेशी के लिए सलमान खान कल शाम ही पहुंच गए. सलमान के अलावा सैफ अली खान भी कल जोधपुर पहुंचे.
हम साथ-साथ है की एक्ट्रेस नीलम भी जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आईं. अभिनेत्री तब्बू भी जोधपुर कल ही पहुंच चुकी हैं.
1999 में आई फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर हिरणों के शिकार का आरोप लगा था. एक और दो अक्टूबर 1998 की रात फिल्म कि शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास कांकाणी में दो काले हिरण के शिकार का आरोप सलमान खान पर लगा था.
शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू औऱ नीलम भी थे. लिहाजा कोर्ट ने सलमान के साथ इन लोगों को भी बयान दर्ज कराने का आदेश दिया है.
 

Leave a Comment