नामकरण सीरियल में दयावंती मेहता का किरदार निभाएंगी रागिनी

Posted by: गोपाल माहेष्वरी Tuesday 23rd of May 2017 06:23:58 PM

बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन माँ के किरदार अदा कर चुकी रीमा लागू का कल दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वोह 59 साल की थीं, इन दिनों रीमा स्टार प्लस के डेली शो नामकरण में दयावंती मेहता के निगेटिव किरदार में नज़र आ रहीं थीं, उनके निधन के बाद  रागिनी शाह सीरियल में रीमा का किरदार अदा करेंगी. 

रीमा की अचानक मौत के बाद रागिनी को इस शो में लाया जा रहा है. इस रोल के बारे में रागिनी कहती हैं, जब शो के प्रड्यूसर ने मुझे फोन किया तो मैं सन्न रह गई लेकिन शो में शादी वाला ट्रैक जो अभी चल रहा है वह शो का मुख्य हिस्सा है इसलिए उन्हें इस रोल के लिए रिप्लेसमेंट की जरूरत है. इस पर विश्वास करना कठिन है कि रीम जी अब हमारे बीच नहीं हैं.'

शो के बारे में रागिनी बताती हैं, महेश(भट्ट) जी शो के प्रड्यूसर के साथ मेरे पास आए और मेरे रोल के बारे में बताया. ऐसा पहली बार हो रहा है कि मैं किसी को रिप्लेस कर रही हूं लेकिन महेश जी ने मुझसे कहा कि मैं दयावंती के किरदार को एक नए किरदार की तरह सोचूं और क्योंकि मैंने इस सीरियल के बहुत कम पार्ट देखें हैं, तो ज़ाहिर है, इसे मैं अपनी शैली में ही कर पाऊँगी. 

बताया जा रहा है कि शो नामकरण की टीम को जैसे ही पता चला कि रीमा लागू की डेथ हो गई है उन्होंने शूटिंग रद्द कर दी गई थी. लेकिन अब खबर है कि रागिनी शाह के साथ इस शो की शूटिंग दोबारा शुरु होगी.

Leave a Comment