ट्रेन से फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले शाहरुख, वडोदरा में भगदड़ से एक की मौत

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 24th of January 2017 04:03:20 PM

बॉलीवुड के सितारे शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रोमोशन के लिए ट्रेन से मुंबई से दिल्ली की यात्रा पर निकले हैं. उनकी ट्रेन जिस-जिस स्टेशन पर रुकती है वहां सैकड़ों की भीड़ होती है और इसी भीड़ ने गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर एक शख्स की जान ले ली है. वडोदरा स्टेशन पर भगदड़ मचने से जिस फरीद खान की जान चली गई है वो अपने रिश्तेदार को स्टेशन छोड़ने आया था.

इस बड़े हादसे के बाद भी शाहरुख खान ने ट्रेन से फिल्म प्रचार का सिलसिला खत्म नहीं किया. वह भी ऐसे वक़्त में जब शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे के ट्रेन से फिल्म के प्रचार करने से ऐसे ही किसी दूसरे हादसे के खतरे को टाला नहीं जा सकता है. शाहरुख खान अगस्त क्रांति राजधानी ट्रेन से मुंबई से दिल्ली के सफर पर हैं.

फरीद खान की मौत से बेहद दुखी हूं- शाहरुख

फरीद खान की मौत पर शाहरुख ने अपने गहरे ग़म का इज़हार किया है. शाहरुख ने कहा, “मैं फरीद खान की मौत से बेहद दुखी हूं. वडोदरा में मौजूद क्रिकेटर इरफान पठान और उनके भाई यूसूफ पठान को मैंने फरीद खान के परिवार की हर मुमकिन मदद करने के लिए कहा है.”

फरीद खान को दिल की बीमारी थी और उन्हें स्टेशन नहीं आने को कहा गया था, लेकिन चूंकि उनके घर वाले इसी ट्रेन से सफर कर रहे थे, इसलिए वो खाना लेकर आए थे.

शाहरुख को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर मची भगदड़

अपनी फिल्म रईस के प्रोमोशन के लिए शाहरुख खान मुंबई से दिल्ली ट्रेन के सफर पर निकले हैं. रास्ते में पड़ने वाले हर स्टेशन पर उनके फैंस की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रह रही. गुजरात के वडोदरा स्टेशन पर भी हज़ारों की संख्या में फैंस जमा थे. यहां पर प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर उनकी गाड़ी आई.

पुलिस की लाठीचार्ज से मची भगदड़

स्टेशन पर आए हज़ारों फैंस शाहरुख को देखना चाहते थे. भीड़ काबू से बाहर होने लगी तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, जिसके बाद भगदड़ मच गई और फरीद खान पठान नाम के शख्स की मौत हो गई.

Leave a Comment