जज्बा से मजबूत निडर मां के रूप में वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Friday 28th of August 2015 03:37:26 PM

डार्क और इंटेंस फीचर वाले इस ट्रेलर में ऐश्वर्या एक ऐसे वकील के रूप में नजर आयी हैं जो अपनी बेटी को बचाने के लिए वक्त से लड़ रही है। पहली बार ऐश्वर्या (41) के साथ काम कर रहे इरफान एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं।

निर्देशक संजय गुप्ता ने सेट की कई असंपादित तस्वीरों के बाद फिल्म के ट्रेलर का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर अपलोड किया है।उन्होंने लिखा है, ‘ये रहा.. जज्बा का ट्रेलर.. बीआईटी डॉट एलवाई ट्रेलर जज्बा।’इसके अलावा खबर है कि गुप्ता चाहते हैं कि ऐश्वर्या इस फिल्म के लिए एक गीत गाएं। हालांकि निर्देशक ने अभी इसपर मुहर नहीं लगायी है, लेकिन उनका कहना है,‘फिल्हाल ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन इसकी मंशा जरूर है।’ऐश्वर्या पांच साल के बाद हिन्दी सिनेमा में कलबैक कर रही हैं। पिछली बार वह 2010 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गुजारिश’ में नजर आयी थीं।

ट्रेलर लांच के दौरान, फिल्म में ऐश्वर्या का किरदार मुख्य होने और इरफान खान को साइडलाइन किए जाने के बारे में पूछने पर 48 वर्षीय अभिनेता इरफान ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि यह उनकी कमबैक फिल्म है। मुझे नहीं लगता कि वह कहीं गयी थीं, कि वापसी कर रही हैं। मुझे साइडलाइन होने से कोई आपत्ति नहीं है। मुझे लगता है, यह अच्छी बात है कि मुझे ऐश्वर्या साइडलाइन कर रही हैं।’ ‘लंचबॉक्स’ स्टार का कहना है कि ‘जज्बा’ में काम करने का उनका मुख्य कारण ऐश्वर्या थीं।

इरफान का कहना है, ‘मेरे फिल्म करने के सबसे बड़े कारणों में से एक ऐश्वर्या हैं। मैं उनके साथ काम करना चाहता था। एक मां अपने बच्चे का ख्याल रख रही हो और साथ ही साथ काम कर रही हो.. फिल्म कर रही हो, इससे ज्यादा खुशी की बात और कोई नहीं हो सकती।’

Leave a Comment