गोल्डन ग्लोब 2016..लेडी गागा जॉन हैम को मिला TV का शीर्ष पुरस्कार

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Monday 11th of January 2016 10:40:46 AM


जॉन हैम को 73 वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (ड्रामा) की श्रेणी में पुरस्कार मिला है। उन्हें यह पुरस्कार ‘मैड मेन’ में उनकी अदाकारी के लिए दिया गया है। ताराजी पी हेनसन और लेडी गागा को भी यहां सम्मानित किया गया। हैम (44) ने पुरस्कार लेते हुए कहा, ‘ इस भयानक व्यक्ति का किरदार लिखने और मेरा चुनाव उस किरदार को निभाने के लिए करने के लिए, मैं मैथ्यू वेनर का शुक्रिया अदा करता हूं। ‘ हैम का यह दूसरा गोल्डन ग्लोब पुरस्कार है। 2008 में पहली बार उन्हें गोल्डन ग्लोब पुरस्कार मिला था।

हेनसन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (ड्रामा) की श्रेणी में पुरस्कार मिला । उन्हें यह पुरस्कार ‘एम्पायर’ में उनकी अदाकारी के लिए दिया गया। हेनसन ने कहा, ‘किसे पता था कि एक पूर्व दोषी का किरदार मुझे विश्वभर में पहचान दिला देगा।’ लेडी गागा को भी यहां सम्मानित किया गया। 29 वर्षीय गागा को ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी: होटल’ के लिए पुरस्कार मिला। यह टीवी पर उनका पहला शो था।

पुरस्कार लेते वक्त अपनी भावनात्मक स्पीच में गागा अपने मंगेतर टेलर किन्नी का जिक्र करना भूल गई। गागा ने कहा, ‘ यह खूबसूरत लम्हा है। मैं रयान मर्फी का शुक्रिया करना चाहूंगी। आप बेहतरीन इंसान हैं। आप ने मुझ पर बहुत विश्वास दिखाया और एक मित्र की तरह मेरा साथ दिया। मैं अपनी बेहतरीन कास्ट का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। मैं आप सबसे बहूत प्यार करती हूं। आप हमेशा मेरे परिवार की तरह रहेंगे।’

Leave a Comment