कोर्ट के फैसले के बाद आमिर खान ने की सलमान से मुलाकात

Posted by: Tauseef Friday 8th of May 2015 12:24:11 PM

हिट एंड रन मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान से मिलने गुरुवार को अभिनेता आमिर खान उनके घर गए।सलमान के करीबी दोस्त और अभि‍नेता आमिर खान गुरुवार सुबह करीब 11 बजे मुंबई स्थित सलमान के घर पर पहुंचे। बांद्रा स्थित सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुधवार शाम से ही सितारों की आवाजाही बढ़ गई। सलमान खान बुधवार देर शाम सेशन कोर्ट से वापस अपने घर लौटे थे। सलमान अभी दो दिन की अंतरिम जमानत पर चल रहे हैं। बुधवार को सलमान को सजा सुनाए जाने के बाद से ही उनके घर मिलने वालों का तांता लगा हुआ है। बॉलीवुड के अभिनेता उनसे मिलने घर पहुंचे।

‘अंदाज अपना अपना’ में एक साथ नजर आने वाले आमिर और सलमान की दोस्ती मशहूर है। एक-दूसरे की फिल्मों के प्रचार से लेकर एक दूसरे की तारीफों के पुल बांधने वाले आमिर और सलमान अपनी दोस्ती दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाते। कल शाम ‘किक’ अभिनेता से सोनाक्षी सिन्हा, प्रीति जिन्टा, डेजी शाह, प्रेम चोपड़ा, सुनील शेट्टी, पुलकित सम्राट, निखिल द्विवेद्वी सहित कई अन्य सितारों ने मुलाकात की। सलमान के प्रतिद्वंदी से दोस्त बने सुपरस्टार शाहरूख खान ने सजा सुनाये जाने से एक दिन पहले उनके साथ उनके घर पर एक घंटा से अधिक समय व्यतीत किया था।

गौर हो कि सलमान को बुधवार को उस वक्त करारा झटका लगा जब एक सत्र अदालत ने 2002 के हिट एंड रन मामले में उन्हें गैर-इरादतन हत्या का दोषी करार देते हुए पांच साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई। हालांकि, बंबई उच्च न्यायालय द्वारा आठ मई तक अंतरिम जमानत दिए जाने के कारण वह फिलहाल जेल जाने से बच गए। सलमान को दोषी करार दिए जाने के निचली अदालत के फैसले के खिलाफ दायर अपील पर न्यायालय आठ मई को सुनवाई करेगा। वहीं, बांद्रा में सलमान के घर के पास उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी तादाद में लोग उनका इंतजार करते देखे गए।

Leave a Comment