कैटरीना के सामने टिक भी नहीं पाए फ्रीकी अली

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Monday 12th of September 2016 04:25:26 PM

 बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म बार-बार देखो ने दो दिन में कुल 14 करोड़ की कमाई की है.
अच्छे रिव्यूज के बावजूद ये फिल्म पहले दिन कुछ अच्छा नहीं कर पाई है. ये फिल्म एक्सेल इंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है जिसे नित्या मेहरा ने  डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को समीक्षकों ने देखने लायक बताया है.
बार-बार देखो एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जो ये मैसेज देती है कि जिंदगी कैलकुलेशन से नहीं चलती. यहां कोई मैथमेटिक्स काम नहीं आता. इसलिए जिंदगी ने जो मौका दिया है उसे हंसी-खुशी गुजार दो, जो है उसी पल को जियो, जो नहीं है उसके पीछे मत भागो क्योंकि क्या पता कल हो ना हो.

फ्रीकी अली को मिली खराब शुरूआत

वहीं सोहेल खान प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म फ्रीकी अली दो दिन में सिर्फ पांच करोड़ की कमाई कर पाई है.  नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 2.55 करोड़ और दूसरे दिन 2.85 करोड़ का बिजनेस किया. कुल मिलाकर इस फिल्म ने 5.40 करोड़ का बिजनेस किया है.

फ्रीकी अली एक बहुत ही स्लो फिल्म है जो रोमांटिक कॉमेडी तो है लेकिन आपको कहीं भी हंसी नहीं आएगी. इस फिल्म को नवाजुद्दीन अपनी बढ़िया एक्टिंग के बावजूद देखने लायक नहीं बना पाए हैं. कहा जा सकता है कि फिल्म के डायरेक्टर और को-राइटर सोहेल खान दर्शकों को बांधने में असफल साबित हुए हैं

Leave a Comment