एकता कपूर ने अपने सीरियल्स के सेट पर मीडिया को किया बैन!

Posted by: संजय सिंह चौहान Tuesday 21st of February 2017 04:25:20 PM

आप सब के पसंदीदा सीरियल्स की पल-पल की खबरें हम आप तक पहुंचाने में खुशी महसूस करते हैं. लेकिन फ्यूचर में उन सीरियल्स के अपडेट के लिहाज से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि, मशहूर सीरियल निर्माता एकता कपूर नें एक बड़ा फैसला ले लिया है!

इंडिया फोरम की खबरों के मुताबिक, एकता कपूर ने अपने सीरियल्स के सेट पर मीडिया को बैन कर दिया है. जिसकी वजह से अब उन सीरियल्स के सेट की अपडेट्स लोगों तक पहुंचाने में मीडिया को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि एकता कपूर ने अपने शानदार शो की पेशकश से टीवी की दुनिया को बदल दिया है. सास-बहू की घरेलू कहानियों से लेकर टीवी के बदलते ट्रेंड में भी एकता कपूर के सीरियल्स छोटे पर्दे पर छाए रहते हैं.

आज कल एकता कपूर कई सीरियल्स के प्रोडक्शन में बिजी हैं. जिनमें ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘कुमकुम भाग्य’, ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘नागिन 2’ सरीखे कई सीरियल इन दिनों टीवी पर धूम मचा रहे हैं. ये सीरियल्स न सिर्फ लोगों जेहनों-दिल में बसते हैं बल्कि टीआरपी की लिस्ट में भी टॉप के सीरियल्स में शुमार रहते हैं.

लेकिन ऐसा रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सीरियल के सेट से फुटेज लीक होने की वजह से सीरियल्स की टीआरपी पर खासा असर पड़ता है. यही वजह है कि एकता कपूर ने इस तरह का बड़ा फैसला लिया.

Leave a Comment