उम्मीद थी अमिताभ को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा : शूजित सरकार

Posted by: राजेश कुमार मिश्र Monday 10th of April 2017 05:05:52 PM

फिल्म पिंक के निर्माता शूजित सरकार इस फिल्म को सामाजिक विषयों पर बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म का 64वां खिताब मिलने से खुश हैं, लेकिन उनका कहना है कि वह इसमें शानदार अभिनय के लिए अमिताभ बच्चन को पुरस्कार मिलने की उम्मीद कर रहे थे.

सरकार ने शुक्रवार को पुरस्कार के विजेताओं के नामों की घोषणा होने के बाद कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैं इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को पुरस्कार मिलने की उम्मीद कर रहा था. इस फिल्म को बनाने के बाद मेरे मन में उनके लिए सम्मान 10 गुना ज्यादा बढ़ गया है. उन्होंने न सिर्फ इस फिल्म में काम किया, बल्कि भरोसा भी किया. वह हमारी फिल्म के आवाज थे और उनकी वजह से फिल्म बड़े पैमाने पर सराही गई.

इस फिल्म ने बिना किसी शोर-शराबे के महिलाओं से जुड़ी रूढ़िवादी सोच के प्रति जनमानस को जागरूक करने का काम किया. इसमें दर्शाया गया कि किसी महिला की ना का मतलब ना ही होता है.

सरकार ने कहा कि पिंक एक क्रांति रही है और इस पुरस्कार को पाकर वह बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं. अपनी आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में सरकार ने कहा कि फिलहाल वह अपनी लेखकों की टीम के साथ कुछ स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहे हैं और जल्द ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे.

Leave a Comment