अब कभी टीवी पर नजर नहीं आयेंगी भाभीजी शिल्‍पा शिंदे

Posted by: मनीष गुप्ता Thursday 4th of May 2017 06:18:56 PM

टीवी के सबसे चर्चित शो भाबीजी घर पर है से मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. खबर है कि उनपर लाइफ टाइम बैन लगा दिया गया  है. इस बैन के बाद वो कभी पर्दे पर नजर नहीं आएंगी.

आपको बता दें कि भाबीजी घर पर हैं के प्रोड्यूसर के साथ हुए कुछ विवाद के बाद उन्होंने शूटिंग पर जाना छोड़ दिया था. उसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर पर यौन शोषण का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) ने शो छोड़ने की वजहों की जांच की और शिल्पा शिंदे के रवैये को गैर पेशेवर व्यवहार मानते हुए उनपर लाइफटाइम बैन लगाने का फैसला किया है. अगर ऐसा हुआ तो शिल्पा फिर कभी पर्दे पर दिखाई नही देंगी. कोई प्रोड्यूसर उन्हे काम नहीं देगा.

जानकारी के मुताबिक, सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने शिल्पा शिंदे को संस्था से बाहर निकाल दिया है. उन्हें संस्था की तरफ से अब कोई सुविधा नहीं दी जायेगी. CINTAA के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह ने बताया है कि इस केस के दौरान शिल्पा को अपना बचाव करने का पूरा मौका दिया गया, लेकिन वोट शिल्पा के खिलाफ ही मिले हैं. उन्होंने कहा कि शिल्पा का रवैया पेशेवर नहीं था इसलिए उनपर बैन लगाने का फैसला किया गया है. उन्हें संस्था से भी निकाल दिया जायेगा. वो चाहे जहां काम करें एसोसिएशन उनकी जिम्मेदारी नहीं लेगी.

Leave a Comment