अजय देवगन ने दी गालियां, इसलिए टूटा काजोल से रिश्‍ता: करण जौहर

Posted by: Select Reporter Friday 10th of February 2017 04:31:01 PM

सब जानते हैं कि करण जौहर और काजोल के बीच कितना दोस्‍ताना रिश्‍ता था. काजोल को करण अपना लकी चार्म भी मानते थे लेकिन अचानक ही इन दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगीं. इससे पहले की लोग कयास लगा पाते कि मामला क्‍या है, इन दोनों ने एक-दूसरे से बात ना करने की बात तक कह दी.

आखिरकार अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इन दो दोस्‍तों के बीच क्‍या आ गया था. वो और कोई नहीं बल्कि काजोल के पति और बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन हैं. एक इंटरव्‍यू में करण ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म शिवाय की रिलीज से पहले अजय ने उन्हें फोन किया और अभद्र भाषा का प्रयोग किया.

बकौल करण, फोन उठाते ही अजय ने उन्‍हें गालियां देनी शुरू कर दीं. यही नहीं ऐसी बातें भी कहीं, जो कोई भी नहीं सुनना चाहेगा. अब आप जानना चाह रहे होंगे कि आखिर अजय के इस गुस्‍से के पीछे कारण क्‍या था. इसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. दरअसल अजय ने ये सब काजोल के कारण किया. उन्‍हें किसी ने बता दिया था कि एक पार्टी के दौरान करण ने काजोल का काफी मजाक उड़ाया था और उन्हें बुरा-भला कहा था.

हालांकि करण ने इस बात को स्‍वीकार किया कि पार्टी में उन्‍होंने मजाक किया था लेकिन इस बात के लिए कोई इस तरह से गाली नहीं देता है. इंटरव्‍यू देते हुए करण भावुक भी हो गए. उन्‍हें इस बात का बुरा लगा कि जब काजोल को ये सब पता चला तो उन्‍होंने करण का नहीं बल्कि अपने पति का ही साथ दिया.

Leave a Comment