कूल लुक के लिए मार्केट में आया डिजाइनर विंटर कलेक्शन

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Thursday 20th of November 2014 06:37:18 AM

सर्दियों के मौसम में यूथ अपने ग्रुप में सबसे अलग दिखने के लिए डिफरेंट डिजाइन के स्टाइलिश गर्म कपड़े पहनना पसंद करते हैं। गुलाबी सर्दी के आगमन से बाजार में विंटर का नायाब कलेक्शन आ गया है। जिसके चलते युवा भी अब ठंड से बचने के लिए ऊनी वस्त्रों व जैकेट्स की खरीदारी कर रहे हैं। मार्केट में कहीं फर की कॉलर से सजी तो कहीं बेल्टनुमा लेदर की जैकेट इन दिनों विंटर फैशन में खास बनी हुई है। जो अपने डिजाइनर अंदाज से हर किसी को लुभा रही हैं।
विंटर कलेक्शन की बहार
मार्केट में इस टाइम विंटर कलेक्शन की आकर्षक रेंज आई है। जिसमें स्वेटर, स्टॉल, मफलर, टोपे, शॉल आदि से लेकर अनेक विंटर वियर्स मौजूद हैं। लेकिन जैकेट सदाबहार होने के कारण फैशन के दीवानों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। और वैसे भी अन्य विंटर वियर्स की तुलना में जैकेट की खरीदारी युवा वर्ग सबसे ज्यादा करता है। चूंकि यह पहनने में आरामदायक होने के साथ-साथ गहरी ठंड से शरीर की रक्षा करती है।
लेदर जैकेट है सदाबहार
प्योर लेदर की जैकेट विंटर फैशन में सदाबहार फैशन है। जिसमें चैन व बटन के डिजाइंस जैकेट को डिजाइनर लुक प्रदान कर रहे हैं। वहीं साइड पॉकेट भी न्यू फैशन के रूप में सामने आ रही है। लेदर में ब्लैक, ब्राउन एंड व्हाइट कलर इस समय फैशन में हैं।
फर व रैग्जीन का बेजोड लुक
रैग्जीन की जैकेट पर फर की कॉलर नये डिजाइन में मार्केट में आई है। जो कि युवतियों के लिए विशेष तौर पर डिजाइन की गई है। ये जैकेट साइज में लॉन्ग होती है। जिन्हें लॉन्ग जैकेट के नाम से जाना जाता है। इन जैकेट्स पर रबर प्रिंट का काम भी बहुत खूबसूरत लगता है। साथ ही जैकेट में बेल्ट भी डिजाइनर रूप में अटैच होकर आता है।
कुर्ता बिथ स्टोल- मार्केट में अलग-अलग स्टाइल के वूलन लांग कुर्ते मिल रहे हैं। जिन पर रेशम के धागों से वर्क किया गया है। ये कुर्ते साइड कट, गोल शेप, फ्रॉक स्टाइल पैटर्न में स्टेन और हाइनिक कॉलर में हर रंग में खरीद सकते हैं। कुर्ते के साथ अलग-अलग स्टाइल में स्टोल डालकर अधिक ट्रेंडी दिखा जा सकता है।

Leave a Comment