एक लौंग से बदल सकती है आपकी किस्मत, जानिए कैसे

Posted by: राधिका प्रकाश Friday 16th of December 2016 04:32:38 PM


अक्सर ऐसा होता है लगातार कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई काम ऐसे होते हैं बनते-बनते बिगड़ जातें हैं. आप जो सोचतें वो होता ही नहीं है. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपके लिए एक ऐसा आसान उपाय लाएं हैं जो आपकी परेशानियों को दूर कर खोल सकती है आपकी किस्मत का ताला.
 
1-अगर आपको किसी चीज में सफल होना है तो एक नींबू के ऊपर 4 लौंग लगा दें और ॐ श्री हनुमते नम: का मंत्र 21 बार जाप करके उस नींबू को अपने साथ ले कर जाएं. अगर हनुमान जी ने चाहा तो आपका हर काम सफल होगा.
 
2-अगर आपकी परेशानी पैसों से संबंधित है तो अब इससे छुटकारा मिलेगा. इसके लिए आप बस 5 दाने काली मिर्च लें. फिर इसे आप अपने सिर पर से 7 बार घुमाकर इन दानों को ले जाकर किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर चारों दिशाओं में 4 दानों को फेंक दें. उसके बाद पांचवे दाने को आसमान की ओर फेंक दें. वापसे होते वक्त पीछे मुड़कर न देंखें. 
 
3-अक्सर ऐसा होता है कि किसी काम में मन नहीं लगता तो ऐसे में नुकसान का खतरा ज्यादा होता है. यदि ऐसा है तो कपूर और एक फूल वाली लौंग  जलाकर दो-तीन दिन में एक बार खा लें. मन शांत होगा. 
 
4- सुबह पूजा करते वक्त आरती के लिए दीपक में 2 लौंग या कपूर में दो फूल डाल कर आरती करें. सारे काम आसानी से होंगें.
 
5- अगर आपको किसी जरुरी काम बाहर जा रहें हैं तो घर से निकलते वक्त घर के मुख्य दरवाजे पर काली मिर्च रखें और उस काली मिर्च पर अपना पैर रखकर घर के बाहर निकलें.  इसके बाद दोबारा किसी भी चीज के लिए घर में प्रवेश न करें. इससे इसका प्रभावा खत्म हो जाता है.
 

Leave a Comment