CT17 नॉकआउट में टीम को है अच्छे प्रदर्शन का अनुभव: स्टॉर्क

Posted by: राजेश कुमार मिश्र Wednesday 7th of June 2017 07:52:02 AM

चैम्पियंस ट्रॉफी में ग्रुप दौर के अपने दो मैचों में बारिश के कारण अंक बांटने को मजबूर आस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क का कहना है कि उनकी टीम का टूर्नामेंट के प्लेऑफ में खेलने का अनुभव शानदार रहा है. 

बांग्लादेश के खिलाफ अपने पिछले मैच में आस्ट्रेलिया जीत के बेहद करीब थी, लेकिन बारिश के कारण टीम इस जीत से महरूम रह गई. इस मैच में बांग्लादेश की पारी 182 पर रोकने में स्टार्क ने अहम भूमिका निभाई.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम ने स्टॉर्क के हवाले से कहा है, हमारा रिकॉर्ड टूर्नामेंट के प्लेऑफ में काफी अच्छा रहा है. हमारा अनुमान यह है कि जब हम नॉकआउट स्थिति में होते हैं, तो अच्छा प्रदर्शन करते हैं. खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. सभी को इस मैच का इंतजार है.

बारिश के कारण दो मैच रद्द होने जाने की वजह से आस्ट्रेलिया के केवल दो अंक हैं और अब उसे सेमीफाइनल में प्रवेश हासिल करने के लिए हर हाल में इंग्लैंड को हराना होगा.

वहीं, इंग्लैंड ने अपने पिछले मैच में न्यूजीलैंड को मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. हालांकि, टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच को हल्के में नहीं लेंगे और जीत की हर कोशिश करेंगे.

Leave a Comment