Pubic aakrorsh

वीरेंद्र सहवाग होंगे Team India के नए कोच !

Posted by: राधिका प्रकाश Friday 2nd of June 2017 04:20:30 PM

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के अगले कोच हो सकते हैं. दरअसल BCCI ने एकबार फिर टीम इंडिया के लिए कोच की तलाश तेज कर दी है. बताया जा रहा है कि चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होते-होते टीम इंडिया को नया कोच मिल जाएगा. विराट कोहली और कुंबले के मनमुटाव के बीच इस बात की भी संभावना कम लग रही है कि BCCI कुंबले के कार्यकाल को आगे बढ़ाए.

भारतीय टीम के नए कोच की कवायद में बोर्ड द्वारा मांगे आवेदनों की अंतिम तिथि समाप्त होने के बाद यह 6 लोगों द्वारा आवेदन करने की ख़बरें सामने आई है. जानकारी के मुताबिक अनिल कुंबले, वीरेंदर सहवाग और टॉम मूडी के अलावा पूर्व भारतीय कोच लालचंद राजपूत, रिचर्ड पिबस, डोडा गणेश ने भी टीम इंडिया के कोच बनने के लिए आवेदन किया है. इससे पहले कहा जा रहा था कि राहुल द्रविड़ भी इस दौड़ में शामिल है लेकिन इस लिस्ट से नाम नदारद बतायाज जा रहा है. वहीं मौजूदा कोच अनिल कुंबले ने भी इस पद के लिए एक बार फिर से आवेदन कर चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है. आपको बता दें कि वर्तमान कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद जून में समाप्त हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का नाम इस रेस में सबसे ऊपर बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि उन्होंने टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा जताई है और बाकायदा इसके लिए अप्लाई भी कर दिया है.

Leave a Comment