BJP के लोगों ने पहले ही सफेद कर लिया था अपना काला धन: केजरीवाल

Posted by: राधिका प्रकाश Saturday 12th of November 2016 04:48:44 PM

 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कालाधन के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि बीजेपी के लोगों ने 8 नवंबर से पहले ही अपना सारा कालाधन सफेद कर लिया था. केजरीवाल ने मोदी सरकार के नोट बैन के फैसले को वापस लेने की मांग की है.

केजरीवाल ने कहा कि 500 और एक हजार के नोट बंद करने के नाम पर एक बहुत बड़े घोटाले को अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एलान किया, उसके पहले ही उन्होंने अपने उन सभी दोस्तों को सर्तक कर दिया था, जिनके पास काला धन है.

मोदी ने जनता के ऊपर किया सर्जिकल स्ट्राइक- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि मोदी के सभी दोस्तों ने अपना काला धन ठिकाने लगाया दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का सर्जिकल स्ट्राइक काले धन के ऊपर नहीं है बल्कि आम जनता के सालों से महनत से जोड़े हुए पैसों के ऊपर है.

बीजेपी बोली- भ्रष्टाचारी लोगों का समर्थन कर रहे हैं केजरीवाल

केजरीवाल के इन आरोपों के बाद बीजेपी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी के इस फैसले का विरोध करके कालाधन रखने वालो और भ्रष्टाचारी लोगों का समर्थन कर रहे हैं. एक तरफ वह भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं तो वहीं दूसरी ओर वह इस फैसले का विरोध कर रहे हैं.

वहीं केंद्रीय मंत्री मुखतार अब्बास नकवी ने कहा है कि अरविंद केजरीवाल अफवाह बेचने वालों से ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन उनकी तरफ से अफवाह फैलाना भारत के लिए एक हंसी की तरह है.

पीएम मोदी ने किया था नोट बंद का एलान

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोट बंद का एलान किया था. सरकार का मानना है कि इससे भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को मजबूती मिलेगी.

एटीएम-बैंक के बाहर लगा लोगों का हुजूम

पीएम मोदी के इस एलान का कही स्वागत हो रहा है तो कही लोग विरोध कर रहे हैं. 9 और 10 नवंबर को एटीएम बंद रहने से लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. हालाकिं अब एटीएम और बैंक ने काम करना शुरू कर दिया है लेकिन भारी भीड़ होने की वजह से लोगों को अभी भी बहुत सी परेशानियों से दो-चार होना पड़ा रह है.

 

Leave a Comment