सीएम अखिलेश ने किया नकल का समर्थन, कहा-पास होने के लिए नकल चलता है

Posted by: गोपाल माहेष्वरी Saturday 25th of February 2017 07:05:11 AM

 उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के शोहरतगढ़ की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी के नकल वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि सभी ने बचपन से लेकर अबतक कभी ना कभी नकल की होगी, पास होने के लिए नकल चलती है. बीजेपी ने भी हमारे मैनिफेस्टो की नकल की.

नरेंद्र मोदी ने गोंडा रैली में परीक्षा केंद्रों की नीलामी की बात कही थी. पईएम मोदी ने कहा था कि यहां परीक्षा में नकल करने के लिए भी नीलामी होती है. परीक्षा केंद्र लगाने के लिए बोली लगाई जाती है, मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था. देश की जनता सच-झूठ समझती है.

आज अपनी शोहरतगढ़ की रैली में सीएम अखिलेश यादव ने पीएम मोदी के इस आरोप का जवाब देते हुए नकल को समर्थन दे डाला. अखिलेश यादव ने कहा कि हर किसी ने कभी-ना-कभी थोड़ी बहुत नकल की होगी, यहां कोई ऐसा है जिसने कभी थोड़ी बहुत नकल ना की है हो. बीजेपी ने हमारे घोषणापत्र की नकल की. पीओम मोदी कपड़ों की नकल करते हैं. 

इस रैली में अखिलेश यादव ने नोटबंदी पर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी ने आम जनता को बहुत परेशान किया. पीएम मोदी नोटबंदी के फायदे देश को आखिर कब बताएंगे. 

पांचवे चरण के लिए मतदान 27 फरवरी को मतदान
यूपी चुनाव में पांचवे चरण के लिए मतदान 27 फरवरी को होना है. 52 विधानसभा क्षेत्रों में पांचवे चरण के दौरान 11 जिलों में वोट डाले जाएंगे. ये जिलें बलरामपुर, गोंडा, फैजाबाद, अंबेडकरनगर, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीर नगर, अमेठी और सुल्तानपुर हैं.

Leave a Comment