सिद्धू को लेकर चल रहे असमंजस पर , आप बोली उनको करना है फैसला

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Friday 19th of August 2016 09:18:01 AM

पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने राजनीतिक भविष्य की योजनाओं को लेकर लोगों को कयास लगाने की स्थिति में ला दिया है, हालांकि एक समय उनका आम आदमी पार्टी में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा था। आप ने आज कहा कि राज्यसभा से इस्तीफा देना उनका अपना फैसला था और पार्टी में शामिल होने का फैसला भी पूरी तरह से उनका होगा। सिद्धू ने हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, लेकिन पार्टी की ओर से इस मुलाकात के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा, राज्यसभा से इस्तीफा देना सिद्धू का फैसला था और हमने इसका स्वागत किया था। अब, पार्टी में शामिल होने का फैसला पूरी तरह से उनका होगा। पंजाब के लोग फैसला करेंगे कि उनका विधायक और मुख्यमंत्री कौन होगा। पार्टी के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा, यह स्पष्ट नहीं है कि वह पार्टी में शामिल होंगे और अगर शामिल होंगे तो यह नहीं पता कि कब। उनके शामिल होने की इच्छा जताने से पहले ही पंजाब में आप की हवा बनी हुई है। ऐसे में चीजें उस तरह नहीं होंगी जैसा वह चाहते हैं।

बहरहाल, पंजाब से पार्टी के एक नेता ने कहा कि सिद्धू जल्द ही आप में शामिल होंगे। पिछले महीने राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू ने पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा था, हालांकि अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर चुप्पी साधे रखी। अटकलें हैं कि सिद्धू पंजाब में आप की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवर बनने और अपनी पत्नी नवजोत कौर के लिए टिकट की शर्त के साथ बातचीत कर रहे हैं। नवजोत कौर अमृतसर (ग्रामीण) से भाजपा की विधायक हैं।

Leave a Comment