सपा नेता अतीक अहमद सहित 3 समर्थकों का शस्त्र लाइसेंस रद्द

Posted by: राधिका प्रकाश Saturday 24th of December 2016 04:50:44 PM

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के जिलाधिकारी संजय कुमार ने नैनी क्षेत्र में स्थित सैम हिग्गनबॉटम इंस्टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एण्ड साइंसेज ( शियाट्स) डीम्ड विश्वविद्यालय में घुसकर पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके समर्थकों द्वारा मारपीट और धमकी के आरोप में उनके शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने का नोटिस जारी किया है.

अधिकारिक सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके समर्थक रफातउल्ला, मोहम्मद इमरान और कमेलश उर्फ मुन्ना के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की जिलाधिकारी से संस्तुति की थी. माथुर की रिपोर्ट पर चार आरोपियों को नोटिस भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि रफातउल्ला के पास रिवाल्वर, कमलेश सिंह के पास रिवाल्वर तथा दुनाली बंदूक, मोहम्मद इमरान के पास रिवाल्वर और दुनाली बंदूक और पूर्व सांसद अतीक के पास पिस्टल और रायफल है, जिसका शस्त्र लाइसेंस निरस्त होना है.

14 दिसम्बर को की थी मारपीट -

गौरतलब है कि 14 दिसम्बर की शाम पूर्व सांसद अतीक अहमद अपने 50-60 समर्थकों के साथ अपने असलहाधारी समर्थकों के साथ नैनी स्थित सैम हिग्गनबॉटम इंस्टीट्यूट ऑफ एग्रीकल्चर टेक्नोलॉजी एण्ड साइंसेज ( शियाट्स) डीम्ड विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन पहुंचे और उनके लोगों ने वहां मारपीट और अभद्र व्यवहार किया. वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी.

Leave a Comment