यूपी ने खुद की बेटी को सत्ता सौंपने का मन बना लिया है: मायावती

Posted by: अंकित शुक्ला Thursday 2nd of March 2017 04:05:41 PM

बसपा मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा स्वयं को उत्तर प्रदेश की जनता का गोद लिया बेटा बताने के बयान को खारिज कर दिया. मायावती ने खुद को यूपी की बेटी बताते हुए कहा कि राज्य की जनता ने मोदी को वापस गुजरात भेजने और खुद की बेटी को सत्ता की बागडोर सौंपने का मान बना लिया है.

भारतीय जुमला पार्टी है बीजेपी:  मायावती

मायावती ने यह बात स्थानीय मण्डी समिति के मैदान में आयोजित चुनावी रैली में कही. उन्होंने बीजेपी को ‘भारतीय जुमला पार्टी’ की बताया. बसपा सुप्रीमों ने कहा कि मोदी ने लोकसभा चुनाव में विदेशों में जमा काला धन वापस लाकर हर गरीब के खाते में 15 लाख रूपए भेजने और गरीबों का कर्ज माफ करने का वादा किया था, पर उसे पूरा नहीं किया.

नोटबंदी पर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मोदी जब अपना वादा पूरा नहीं कर पाये तो जनता का ध्यान भटकाने के लिए नोटबंदी का अति जन पीड़ादायक फैसला ले लिया. जिससे लाखों करोड़ों लोग बेरोजगार हो गये.

अखिलेश को ठीक करने के लिए शिवपाल ही काफी: मायावती

बसपा मुखिया ने सपा पर तीखे तीर चलाते हुए कहा कि इस बार सपा के बबुआ (अखिलेश) को ठीक करने के लिए उनके चाचा शिवपाल ही काफी हैं. दोनों एक दूसरे के समर्थकों का काम लगाने में लगे हैं. उन्होंने कहा कि इस बार सपा की भाभी डिंपल भी सपा के भैया को बचा नहीं पायेंगी.

 

Leave a Comment