मोदी सरकार के तीन साल: कांग्रेस ने गिनाए 30 तिकड़म, बीजेपी बोली- बौखला गयी है कांग्रेस

Posted by: अंकित शुक्ला Wednesday 17th of May 2017 07:31:10 AM

 बीजेपी की जीत के 3 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने 3 साल, 30 तिकड़म जुमले के साथ सरकार पर निशाना साधा. 2014 में आज ही के दिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को ऐतिहासिक जीत मिली.

सरकार और बीजेपी देश भर में कई कार्यक्रम करने की तैयारी कर रही है लेकिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार के कार्यक्रमों पर सवाल उठाते हुए इसे वादाखिलाफी, नाकामी और जनता से धोखे के तीन साल बताया है. बीजेपी इसे कांग्रेस की बौखलाहट बता रही है.

कांग्रेस की तरफ से जारी इस वीडियो में पाकिस्तान और चीन को लेकर सरकार की नीति, आतंकी हमलों, महिला सुरक्षा, बेरोजगारी, और आधार कार्ड जैसे मुद्दों पर पीएम मोदी के पुराने बयानों को दिखाया और सवाल उठाए. कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, जो बेरोजगारी के सवाल हैं, किसान के सवाल हैं, महंगाई के सवाल हैं वो सब धीरे धीरे दबते जा रहे हैं क्योंकि चर्चा जो आज हो रही है वो घर वापसी की है, गोरक्षक कहां किसको मार रहे हैं पीट रहे हैं.

सचिन पायलट के आरोपों का जवाब बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल दिया. पीयूष गोल ने कहा, कांग्रेस हमारी लोकप्रियता और नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता से पूरी तरह से बौखला गई है. उनको आज दिख नहीं रहा है किस प्रकार से तेज गति से देश में विकास हो रहा है.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, नौजवान नौकरी के लिए संघर्ष कर रहे हैं, किसान आत्महत्या कर रहे हैं और बॉर्डर पर जवान मर रहे हैं. सरकार किस बात का जश्न मना रही है? सरकार के 3 साल को राहुल ने वादाखिलाफी, नाकामी और जनता से धोखे के तीन साल बताया है.

एनडीए सरकार के 3 साल पूरे होने के मौके पर बीजेपी और सरकार कई बड़े कार्यक्रमों के आयोजन की तैयारी कर रही है. 26 मई से 15 जून तक देशभर में इन कार्यक्रमों का आयोजन होगा. प्रधानमंत्री मोदी 26 मई को गुवाहाटी से देश की जनता को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्रियों को सरकार के काम और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

26 मई 2014 को नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. बीते 3 सालो में एक के बाद एक विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने जिस तरह की जीत हासिल की है उसके बाद से सरकार के हौसले बुलंद है और इसीलिए अभी से 2019 की तैयारी भी शुरू हो चुकी है

Leave a Comment