मोदी के सख्त तेवर के बाद स्वामी को याद आया गीता का ज्ञान

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 28th of June 2016 06:48:19 AM

नई दिल्ली- पिछले कुछ दिन से लगातार आर्थिक सलाहकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर ट्वीट बम फेंक रहे बीजेपी सांसद सुब्रमण्यन स्वामी के तेवर अब नर्म पड़ते दिख रहे हैं। खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सख्त बयान के बाद स्वामी ने गीता ज्ञान की शरण ले ली है।

बीजेपी और मोदी के सख्त तेवरों ने स्वामी को शांत सा कर दिया है। पिछले कुछ दिनों में उनकी तरफ से कोई भी सख्त बात नहीं कही गई है। मोदी की सख्त टिप्पणी के बाद स्वामी ने आज जो ट्वीट किया वो उनके शांत तेवरों को बयां कर रहा था।

स्वामी ने ट्वीट किया- दुनिया अपनी सामान्य संतुलन की अवस्था में रहती है, एक सिरे पर छेड़छाड़ से पूरा समीकरण बिगड़ता है। इसीलिए कृष्णा ने कहा है- सुखे दुखे..

स्वामी कुछ समय से लगातार आरबीआई के अध्यक्ष रघुराम राजन पर हमला करते रहे। राजन के दूसरा कार्यकाल नहीं लेने के फैसले के बाद स्वामी ने आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम को भी निशाने पर लिया। इसके अलावा वह वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी हमला बोलते रहे। उनके तेवरों से न सिर्फ जेटली बल्कि पूरी पार्टी नाराज नजर आई। एक इंटरव्यू में पीएम मोदी ने भी बिना नाम लिए स्वामी के कृत्यों की आलोचना करते हुए कहा कि इस तरह की टिप्पणी सस्ती लोकप्रियता का हथकंडा है। ये पूरी तरह गलत है।

Leave a Comment