भ्रष्ट मंत्रियों को बर्खास्त कर दिखावा कर रहे अखिलेश: बीजेपी

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 13th of September 2016 04:53:37 PM

बीजेपी ने सोमवार को मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा सरकार से दो मंत्रियों को बर्खास्त किए जाने के मामले में सवाल उठाते हुए कहा है कि चुनाव के मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिस तरह से भ्रष्ट मंत्रियों को बर्खास्त कर रहे हैं, उससे प्रदेश की जनता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. काफी समय से अखिलेश यादव इन मंत्रियों के भ्रष्टाचार को लेकर चुप थे, मगर अब चुनाव सिर पर होने की वजह से अखिलेश उन्हें बर्खास्त करने का दिखावा कर रहे हैं. कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

बीजेपी सचिव श्रीकांत शर्मा का कहना है कि अखिलेश सरकार के बनने के पहले दिन से ही उत्तर प्रदेश में भू-माफियाओं का आतंक है. सपा से जुड़े नेताओं, कार्यकर्ताओं और सपा सरकार के मंत्रियों तक ने जहां मौका मिला, सरकारी जमीनों को हथियाने का काम किया. जवाहर बाग कांड से बड़ा सबूत और क्या हो सकता है कि सपा और भू-माफियाओं की आपस में किस तरह की सांठ-गांठ रही है.

मजबूरी में किया मंत्रियों को बर्खास्त: बीजेपी
श्रीकांत शर्मा का कहना है की अखिलेश सरकार ने गायत्री प्रजापति के माध्यम से पूरे सूबे को लूटने का काम किया. अब जबकि खनन माफियाओं के खिलाफ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सख्त रुख इख्तियार कर लिया है और खनन घोटाले की जांच सीबीआई से कराने का आदेश दिया है, तब कहीं जाकर अखिलेश सरकार इन मंत्रियों पर कार्रवाई को लेकर सोचने पर मजबूर हुई. हालांकि पिछले शुक्रवार को ही अखिलेश सरकार ने इलाहाबाद हाई कोर्ट में अर्जी दी कि खनन घोटाले की जांच सीबीआई को नहीं दी जाएगी.

सपा-बसपा ने पूरे राज्य को लूटा: BJP
बीजेपी का यह भी कहना है कि उत्तर प्रदेश की जनता अखिलेश सरकार की हर चाल से वाकिफ है. चुनावों के समय इन फैसलों से कुछ होने वाला नहीं है, इसलिए अखिलेश सरकार को राज्य के लोगों को गुमराह करना बंद करना चाहिए. अखिलेश सरकार ने अब तक तो प्रदेश को लूटा और अब चुनाव के समय केवल टीवी और रैलियों में बोलने के लिए वे इस तरह के फैसले कर रही है. सपा, बसपा और कांग्रेस ने मिलकर उत्तर प्रदेश को तबाह करके रख दिया है. उत्तर प्रदेश में सर्वत्र भ्रष्टाचार, अपराध और माफियाओं का राज है. राज्य की जनता इन तीनों दलों से पूरी तरह ऊब चुकी है.

Leave a Comment