बैंकों में व्हाइट करा दिए एक लाख करोड़ के नकली नोट

Posted by: राधिका प्रकाश Friday 9th of December 2016 04:21:43 PM

प्रदेश के नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खां ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री पर फिर निशाना साधा। बोले, एक लाख करोड़ के नकली नोट बैंकों में व्हाइट मनी करा दिए गए। नोटबंदी से देश को भिखारी बना दिया। डालर के मुकाबले रुपया गिर जाएगा। नोटबंदी से सिर्फ चंद लोगों को ही फायदा पहुंचेगा।
आजम खां ने रामपुर के अजीतपुर में पेयजल पुनर्गठन योजना के लोकार्पण के दौरान संबोधन में प्रधानमंत्री पर फिर निशाना साधा। बोले, बादशाह ने नोटबंदी का फैसला कर 130 करोड़ हिंदुस्तानियों को परेशान कर दिया। नोटबंदी से सिर्फ चंद लोगों को ही फायदा पहुंचा है। ऐसे लोगों ने एक लाख करोड़ की नकली करेंसी बैंकों में व्हाइट मनी कर दी जो खुद को देश भक्त कहते हैं।

हिंदुस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात करते हैं। हिंदू और मुसलानों के बीच नफरत की खाई खोद रहे हैं। नफरत का कारोबार करते हैं। झूठ बोलते और महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाना चाहते हैं। ऐसे लोगों से होशियार रहें।

आजम खां ने कहा कि बैंकों की लाइन में न टाटा न बिड़ला और न ही अंबानी लग रहे हैं भाजपा का कोई सांसद या वजीर भी नहीं लग रहा है। गरीबों को खाने के लिए भी पैसा नहीं मिल रहा है। बादशाह को शर्म आनी चाहिए। कहा कि बादशाह नौटंकी, अदाकार का नाम है। बादशाह ने पूरे देश को डुबा दिया, बर्बाद कर दिया और भिखारी बना दिया। 
 

Leave a Comment