नोटबंदी पर मायावती का पीएम मोदी पर हमला

Posted by: Publlic Akrosh ADMIN Tuesday 3rd of January 2017 09:29:28 AM

मोदी सरकार की तरफ से 8 नवंबर को नोटबंदी के फैसले पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है. मायावती ने कहा है कि यह फैसल आजाद भारत का एक काला अध्याय है. यह फैसला यमराज की तरह पीछे पड़ गया है.

मायावती ने कहा, केंद्र सरकार की तरफ से किया गया यह फैसला जनता के लिए एक अभिशाप है. उन्होंने कहा कि इस फैसले से 90 फीसदी जनता को परेशानी हुई है.

मायावती ने कहा, अपना स्वार्थ साधने के लिए मोदी सरकार ने बिना किसी तैयारी के नोटबंदी का फैसला लागू किया है. इस फैसले से कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. उन्होंने कहा कि अब भविष्य़ में अच्छे दिनों के आसार कम ही दिखाई दे रहे हैं.

बसपा सुप्रीमो ने कहा, मोदी सरकार ने लोगों से खुद उनके पैसे खर्च करने की आजादी छीन ली. मायावती ने मांग की कि नोटबंदी के 56 दिनों के बाद अब लोगों को उनके पैसे खर्च करने की पूरी आजादी दी जाए.

मायावती ने लोकसभा चुनावों के दौरान पीएम मोदी की घोषणाओं को लेकर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने लोकसभा चुनावों के दौरान जो-जो घोषणाएं की थी, केंद्र सरकार उसका एक तिहाई वादा भी पूरा नहीं कर पाई. मायावती ने कहा कि जनता को केंद्र सरकार के कार्यों से निराशा ही हाथ लगी है.

Leave a Comment